होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /आजमगढ़ में प्रेमी ने फिल्मी अंदाज में की प्रेमिका की हत्या, फिर खुद पर किया जानलेवा हमला

आजमगढ़ में प्रेमी ने फिल्मी अंदाज में की प्रेमिका की हत्या, फिर खुद पर किया जानलेवा हमला

प्रेमी की गंभीर हालत में इलाज जारी है.

प्रेमी की गंभीर हालत में इलाज जारी है.

आजमगढ़ रेलवे स्टेशन पर उस समय हड़कंप मच गया, जब एक सनकी प्रेमी ने अपनी प्रेमिका पर फिल्मी अंदाज में चाकू से हमला कर दिय ...अधिक पढ़ें

आजमगढ़. यूपी के आजमगढ़ रेलवे स्टेशन पर उस समय हड़कंप मच गया, जब एक सनकी प्रेमी ने अपनी प्रेमिका पर फिल्मी अंदाज में चाकू से हमला कर दिया. इस हमले में प्रेमिका की मौके पर ही मौत हो गई. इतना ही नहीं प्रेमी ने खुद पर चाकू से हमला कर अपने आपको भी जख्मी कर लिया. उसे आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया. जहां उसकी हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई.

जानकारी के मुताबिक जहानागंज थाना क्षेत्र के गोड़सर शाहपुर गांव निवासी धन्नजंय का जिले के बिलरियागंज थाना क्षेत्र के धरवारा गांव की रहने वाली प्रियंका से प्रेम संबध था. दोनों आए दिन छिप-छिप कर मिला करते थे और एक दिन प्यार का ऐसा परवान चढ़ा कि दोनों घर से फरार होकर क्षेत्र के ही एक मंदिर में 5-6 महीने पहले शादी रचा ली और मुम्बई चले गये.

प्रेमी धन्नजंय अपनी प्रेमिका को लेकर आज आजमगढ़ रेलवे स्टेशन पहुंचा तो इस बात की जानकारी पाकर प्रेमिका के परिजन रेलवे स्टेशन पहुंच गये. इस दौरान प्रेमिका को लेकर परिजन अपने घर जाने लगे तो प्रेमी प्रेमिका के परिजनों से शादी करने का दबाव बनाने लगा, जब प्रेमिका के परिजनो ने शादी करने से इंकार कर दिया तो सनकी प्रेमी ने घातक कदम उठाते हुए चाकू से प्रहार कर प्रेमिका का गला काट दिया और खुद भी आत्महत्या करने के लिए अपने गले से चाकू से काट लिया. इस दौरान प्रेमी प्रेमिका दोनों लहूलूहान हो गये. प्रेमिका के परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे, इसके पहले ही प्रेमिका ने दम तोड़ दिया. युवती की मौत के बाद परिजन अपने पुत्री को लेकर आनन-फानन में घर चले गये तो वहीं प्रेमी को स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंचे परिजन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां हालत गंभीर देख डाक्टर ने हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया.

आपके शहर से (आजमगढ़)

आजमगढ़
आजमगढ़

घटना की सूचना पर पुलिस सक्रिय हुई और मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुट गई.

Tags: Azamgarh news, UP news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें