आजमगढ़ कोर्ट में पेश किया जाएगा माफिया डॉन मुख्तार अंसारी, पुलिस को मिला बी वारंट

मुख्तार अंसारी २२ अप्रैल को आजमगढ़ कोर्ट में होगा पेश

मुख्तार अंसारी २२ अप्रैल को आजमगढ़ कोर्ट में होगा पेश

Azamgarh News: तरवां कांड में पुलिस ने पिछले दिनों मुख्तार और उसके 10 सहयोगियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई थी. उसी दौरान मुख्तार को पंजाब के रोपण जेल भेज दिया गया था.

  • Share this:
आजमगढ़. माफिया डॉन व मऊ विधायक मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) 22 अप्रैल को आजमगढ़ गैंगस्टर कोर्ट (Azamgarh Gangster Court) में पेश किया जाएगा. मुख्तार के बांदा जेल में शिफ्ट होने के बाद आजमगढ़ पुलिस (Azamgarh Police) ने वारंट बी का तामिला करा दिया है. 22 अप्रैल को कड़ी सुरक्षा के बीच मुख्तार को आजमगढ़ जेल लाया जाएगा.  मुख़्तार को एक पुराने मामले में गैंगस्टर एक्ट में दर्ज एक मामले में कोर्ट में पेश होना है.

तरवां थाना क्षेत्र के ऐराखुर्द में सड़क निर्माण के दौरान वर्चश्व की लड़ाई में बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के लोगों द्वारा अंधाधुंध फायरिंग की गयी थी. जिसमें एक मजदूर की मौत हो गयी थी, जबकि एक मजदूर घायल हो गया था. इस मामले में तरवां थाने में मुख्तार और उसके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था. जिसकी विवेचना मेंहनगर थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार को सौंपी गयी थी. योगी सरकार ने अपराधियों के खिलाफ काार्रवाई शुरू किया तो मुख्तार को टाप टेन अपराधियों की सूची में शामिल किया गया. इसके बाद से ही मुख्तार और उसके करीबियों के खिलाफ कार्रवाई जारी है.

वारंट बी का पुलिस ने कराया तामिला

तरवां कांड में पुलिस ने पिछले दिनों मुख्तार और उसके 10 सहयोगियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई थी. उसी दौरान मुख्तार को पंजाब के रोपण जेल भेज दिया गया था. पुलिस ने मुख्तार को कई बार गैंगेस्टर कोर्ट में पेश करने का प्रयास किया लेकिन पंजाब सरकार और प्रशासन से मदद नहीं मिली. मुकदमे की विवेचक कर रहे तत्कालीन एसओ मेंहनगर व वर्तमान में स्वाट टीम प्रभारी प्रशांत श्रीवास्तव कई बार पंजाब के रोपण जेल वारंट बी ले कर गए थे, लेकिन हर बार मुख्तार मेडिकल लगा कर पेशी से बच गया. अब सर्वोच्च न्यायालय के आदेश के बाद मुख्तार को यूपी के बादा जेल में शिफ्ट किया गया है. मुख्तार के बांदा जेल में आते ही आजमगढ़ पुलिस ने बांदा जेल अधीक्षक को वारंट बी का तामिला करा दिया है. अब 22 अप्रैल को कड़ी सुरक्षा के बीच मुख्तार को आजमगढ़ गैंगस्टर कोर्ट में पेश किया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज