आजमगढ़ में CM योगी के उतरने से पहले हेलीपैड पर दौड़ी गाय, हेलिकॉप्टर लैंडिंग के दौरान टला हादसा

आजमगढ़ में सीएम योगी की सुरक्षा में बड़ी चूक

आजमगढ़ में सीएम योगी की सुरक्षा में बड़ी चूक

पुलिस लाइन में हेलिकॉप्टर के लैंड करने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) पार्टी कार्यकर्ताओं से मिले और जीआईसी में बने कोविड कमांड कंट्रोल सेंटर का निरीक्षण करने के लिए रवाना हो गए.

  • Share this:

आजमगढ़. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) कोरोना की दूसरी लहर में पूर्वांचल की जमीना हकीकत को जाने के लिए दो दिवसीय दौर पर हैं. इसी कड़ी में सोमवार को आजमगढ़ में सीएम योगी की सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आई. पुलिस लाइन में सीएम के हेलिकॉप्टर लैंडिंग के दौरान अचानक एक गाय दौड़ पड़ी. जिसके बाद हेलीपैड पर तैनात सुरक्षाकर्मियों में हड़कंप मच गया. हेलीकॉप्टर के तेज आवाज और धूल के कारण गाय तेजी के साथ भागती हुए हेलीपैड के करीब से गुजरी. गाय के निकलने के बाद सुरक्षाकर्मियों ने राहत की सांस ली.

लेकिन सवाल यह था कि सीएम की सुरक्षा में चाक चौबंद व्यवस्था के बीच आखिर पुलिस लाइन परिसर में गाय कैसे पहुंच गयी. पुलिस लाइन में हेलिकॉप्टर के लैंड करने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पार्टी कार्यकर्ताओं से मिले और जीजीआईसी में बने कोविड कमांड कंट्रोल सेंटर का निरीक्षण करने के लिए रवाना हो गये. कोविड कमांड सेंटर के निरीक्षण के बाद मुख्यमंत्री सर्किट हाउस के लिए रवाना होंगे. इसके बाद वे बिजौरा गांव का निरीक्षण करेंगे. निरीक्षण के बाद से वह पुलिस लाइन पहुंचेंगे. उसके बाद वे हेलिकॉप्टर से राजकीय मेडिकल कॉलेज चक्रपानपुर जाएंगे.

UP News: ब्लैक और व्‍हाइट के बाद अब सामने आया येलो फंगस, गाजियाबाद में मिला पहला मरीज

बता दें कि सीएम योगी सबसे गोंडा पहुंचे हैं, जहां वह जिला अस्पताल में कोविड सेंटर का निरक्षण के बाद आजमगढ़ और वाराणसी जाएंगे. कोरोना की दूसरी लहर में सीएम योगी का तीसरी बार वाराणसी का दौरा करने आ रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कोरोना नियंत्रण कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर को लेकर की जा रही तैयारियों के बाबत समीक्षा करेंगे. मुख्यमंत्री कोरोना के दूसरी लहर के बीच तीसरी बार वाराणसी का दौरा करने आ रहे हैं जबकि इस महीने 15 दिन में उनका दूसरा दौरा है. इससे पहले वह 9 मई को भी सीएम वाराणसी आए थे और उन्होंने कोरोना से निपटने के लिए बनाए गए कोविड सेंटर का निरक्षण किया था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज