• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • UP: आजमगढ़ में सगाई के 4 महीने बाद युवक ने मंगेतर का किया कत्ल, गिरफ्तार

UP: आजमगढ़ में सगाई के 4 महीने बाद युवक ने मंगेतर का किया कत्ल, गिरफ्तार

UP: आजमगढ़ में सगाई के 4 महीने बाद युवक ने मंगेतर का किया कत्ल

UP: आजमगढ़ में सगाई के 4 महीने बाद युवक ने मंगेतर का किया कत्ल

आसपास के लोगों ने हमले में बुरी तरह घायल खुशबू को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया. गंभीर हालत को देखते हुए उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया, लेकिन रास्ते में ही खुशबू की मौत (Death) हो गई.

  • Share this:

आजमगढ़. उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ (Azamgarh) जिले में हत्या के एक मामले ने सनसनी फैला गई . यहां एक युवक ने अपनी मंगेतर को पहले मिलने के बहाने बुलाया और फिर धारदार हथियार से वार कर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी. युवती की हत्या के बाद उसके घर में मातम पसर गया है. वहीं, इलाके के लोग भी दहशत में है. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि सगाई के बाद युवक अपनी मंगेतर के चरित्र पर शक करता था. यह बात उसने पुलिस के सामने स्वीकार किया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मामला अतरौलिया इलाके का है. पुरखी गांव के रहने वाले विनोद कुमार की बेटी खुशबू की शादी अहरौला के भैसापुर परौली गांव के रहने वाले देवानंद उर्फ गोली के साथ तय हुई थी. चार महीने पहले दोनों की सगाई भी हो चुकी थी. सगाई के बाद दोनों आपस में फोन पर बातचीत करते थे. एक दिन मंगेतर देवानंद ने खुशबू से मिलने के लिए उस पर दबाव बनाया. खुशबू अपने मंगेतर देवानंद से मिलने भाभी के साथ शाहपुर बाजार चली गई. देवानंद और खुशबू मिलकर बातचीत कर रहे थे. इस दौरान देवानंद ने खुशबू की भाभी से यह कहकर दूर जाने को कहा कि हम लोगों को कुछ आपसी बात करनी है.

Fatehpur News: चारपाई कंधे पर उठाकर 7 KM बीमार मां को एंबुलेंस तक लेकर पहुंचे बेटे, देखें वीडियो

भाभी के कुछ दूर जाते ही देवानंद ने धारदार हथियार से खुशबू की गर्दन पर कई वार किए. घायल खुशबू की चीख सुनकर उसकी भाभी ने शोर मचाते हुए लोगों से मदद मांगी. वहीं, हमला करने के बाद देवानंद मौके से फरार हो गया. आसपास के लोगों ने हमले में बुरी तरह घायल खुशबू को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया. गंभीर हालत को देखते हुए उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया, लेकिन रास्ते में ही खुशबू की मौत हो गई.

मंगेतर का मोबाइल फोन रहता था बिजी
इस मामले में खुशबू के परिवार के लोगों ने देवानंद पर हत्या का आरोप लगाया था. शुक्रवार को पुलिस ने देवानंद को गौरी पुलिया के पास से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि उसकी होने वाली पत्नी का मोबाइल अक्सर व्यस्त रहता था. उसे शक था कि उसका किसी और से संबंध है. इसी बात को लेकर घटना के दिन दोनों में विवाद हुआ और उसने गुस्से में आकर हत्या कर दी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज