लाइव टीवी

आजमगढ़: मोबिल आयल के गोदाम में लगी भीषण आग
Azamgarh News in Hindi

ETV UP/Uttarakhand
Updated: February 23, 2018, 5:02 PM IST

आग की सूचना मिलने पर मौके पर दमकल की कई गाड़ियां पहुंची. जहां दमकल विभाग के कर्मचारी आग पर काबू पाने के लिए प्रयास कर रहे है.

  • Share this:
आजमगढ़ के सिविल लाइन इलाके में शुक्रवार को एक मोबिल आयल के गोदाम में भीषण आग लग गई. इस घटना के बाद वहां मौजूद कर्मचारियों में अफरातफरी मच गई. आग की सूचना मिलने पर मौके पर दमकल की कई गाड़ियां पहुंची. जहां दमकल विभाग के कर्मचारी आग पर काबू पाने के लिए प्रयास कर रहे है. वहीं घटना के बाद आसपास के दुकानों और रिहाशी इलाकों को खाली करा लिया गया है. लोगों में भारी दहशत देखी जा रही है.

पुलिस के मुताबिक यह आग सिविल लाइन इलाके के एक खाली पड़े एक प्लाॅट में लगी. इस प्लाॅट आलोक जायसवाल नाम व्यापारी का बताया जा रहा है. वहीं प्लाॅट में पड़े खाली मोबिल आयल के ड्रम में आग लग गई. देखते ही देखते आग ने अपना विकराल रूप धारण कर लिया. बताया जा रहा है कि आग के दौरान लाखों रूपये का माल जलकर खाक हो गया.

मौके पर पहुंची दमकल की आधा दर्जन गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है. वहीं आग कैसे लगी, इसी स्थिति अभी स्पष्ट नहीं हो पाई है. फिलहाल पुलिस मौके पर मौजूद है. बताया जा रहा है कि किसी ने बीड़ी पीकर वहां फेंक दिया था. जिससे आग लग गई. पुलिस घटना की जांच कर रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आजमगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 23, 2018, 5:02 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर