आजमगढ़ में आज अखिलेश यादव के लिए वोट मांगेंगी मायावती
Azamgarh News in Hindi

आजमगढ़ में आज अखिलेश यादव के लिए वोट मांगेंगी मायावती
फाइल फोटो

आज मायावती और अखिलेश यादव आजमगढ़ में गठबंधन की संयुक्त रैली को सम्बोधित करेंगे.

  • Share this:
बसपा सुप्रीमो मायावती के साथ उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव बुधवार को अपनी सीट पर प्रचार करेंगे. दोनों नेता आजमगढ़ में गठबंधन की संयुक्त रैली को सम्बोधित करेंगे. इस दौरान उनके साथ रालोद प्रमुख अजीत सिंह और अन्य तमाम नेता उपस्थित रहेंगे. अखिलेश आजमगढ़ में रानी की सराय क्षेत्र के चेकपोस्ट मैदान में दोपहर एक बजे जनसभा को सम्बोधित करेंगे.

बता दें कि इससे पहले मंगलवार को जौनपुर और भदोही में सपा-बसपा-रालोद गठबंधन की रैली को मायावती और अखिलेश यादव ने सम्बोधित किया था. इस दौरान बसपा सुप्रीमो ने केंद्र की मोदी सरकार और भाजपा पर जमकर हमला किया था. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में पांच वर्ष से भ्रष्टाचार चरम पर है. इसमें रक्षा सौदे भी अछूते नहीं रहे. देश की सीमाएं भी सुरक्षित नहीं हैं. भाजपा के लोग तो अब शहीदों की शहादत को भुनाने में लगे हैं.

मायावती ने कहा कि सबका साथ सबका विकास सिर्फ जुमलेबाजी तक सिमट कर रह गया है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि यूपी सरकार के आवारा जानवरों ने किसानों को बर्बाद कर दिया है. मुस्लिम समाज का उत्पीड़न बंद नहीं हुआ है. जिसका खुलासा सच्चर कमेटी में हो चुका है. मायावती ने कहा कि इन्हें सत्ता में आने नहीं देना है. वहीं, सपा मुखिया अखिलेश सिंह यादव ने कहा था कि भाजपा के झूठ की जड़ों को हिलाने का काम महागठबंधन करेगा. मोदी और योगी पर हमला करते हुए अखिलेश ने चौकीदार के साथ कीदार को हटाने की जनता से अपील की.



ये भी पढ़ें- 
अब इस भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ वायरल हो रहा है पवन सिंह का रोमांटिक वीडियो

बोले बिहारी बाबू- 2019 में पीएम मोदी की कहानी खत्म, बेकार में किए जा रहे झूठे वादे

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज