लाइव टीवी

मेरठ के बदमाश उद्धव सिंह ने आजमगढ़ जेल में किया आत्महत्या का प्रयास
Azamgarh News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 15, 2019, 12:31 PM IST
मेरठ के बदमाश उद्धव सिंह ने आजमगढ़ जेल में किया आत्महत्या का प्रयास
मेरठ के बदमाश उद्धव सिंह ने आजमगढ़ जेल में किया आत्महत्या का प्रयास

मूलरुप से मेरठ जिले के सदरपुर थाने के करनावल गांव का निवासी उद्धव सिंह पेशवर बदमाश है. वह सुपारी लेकर लोगों की हत्या, रंगदारी, अपहरण कर रुपये वसूलने, जमीन कब्जाने आदि का काम करता है.

  • Share this:
आजमगढ़. मेरठ जिले (Meerut) का कुख्यात बदमाश उद्धव सिंह ने आजमगढ़ जिला जेल के तनहाई बैरक में आत्महत्या का प्रयास किया. उसके गर्दन पर कई जगह चोट के निशान हैं. घटना की जानकारी होने पर जेल प्रशासन उसे जेल के अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसकी हालत में सुधार बताया जा रहा है. वहीं पुलिस ने दावा किया कि जेल में सख्ती के कारण वह ऐसा कर रहा है.

मूलरुप से मेरठ जिले के सदरपुर थाने के करनावल गांव का निवासी उद्धव सिंह पेशवर बदमाश है. वह सुपारी लेकर लोगों की हत्या, रंगदारी, अपहरण कर रुपये वसूलने, जमीन कब्जाने आदि का काम करता है. उद्धव के विरुद्ध कई संगीन धाराओं में केस दर्ज है. उसके गिरोह में नए उम्र के लड़के शामिल हैं. उद्धव सिंह की कई लोगों से रंजिश भी चलती है. वह करीब सात माह पूर्व प्रशासनिक आधार पर मेरठ से आजमगढ़ जिले में स्थानांतरण होकर आया है.

उद्धव सिंह को पहले सामान्य बैरक में रखा गया था, लेकिन वह बैरक के अंदर निरुद्ध अन्य बंदियों को परेशान करने लगा. उसकी हरकतों से परेशान जेल प्रशासन ने उद्धव को हाई सुरक्षा बैरक में रखवा दिया. तो वहां से वह फोन कर जरिए लोगों से बात करता था. इसकी जानकारी सर्विलांस सहित अन्य माध्यमों से होने पर उसे तनहाई बैरक में रखवा दिया गया. साथ ही जेल के अधिकारी और बंदी रक्षक अक्सर उसके बैरक की तलाशी लेते रहते थे.

सख्ती से परेशान उद्धव सिंह शुक्रवार की रात बैरक में आत्महत्या का प्रयास किया. उसके गर्दन और चहरे पर कई जगह चोट के निशान और खून बहने लगा. इसकी जानकारी होने पर हड़कंप मच गया. आनन-फानन में उसे जेल के अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां हालत उसके हालत में सुधार बताया जा रहा. वहीं पुलिस अधीक्षक ग्रामीण का कहना है कि उद्धव जेल प्रशासन की सख्ती के वजह से ऐसे नाटक करता रहता है. ऐसी कोई बड़ी घटना नहीं हुई है.

ये भी पढे़ं:

दोहरे चरित्र वाली कांग्रेस शिवसेना के रुख पर अपनी स्थिति स्पष्ट करे: मायावती

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आजमगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 15, 2019, 12:30 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर