मंत्री राजभर ने सरकार पर साधा निशाना, कहा-BJP की सीटें पिछली बार से 100 कम होंगी
Azamgarh News in Hindi

ओम प्रकाश राजभर ने सीएम योगी के राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट पर टिप्पणी को लेकर भी कई सवाल पूछा. कहा कि ये कौन से जज हैं कि सुप्रीम कोर्ट इनको दे देगा.

  • Share this:
आज़मगढ़ में पहुंचे कैबिनेट मंत्री ओम प्रकश राजभर ने एक बार फिर अपनी ही राज्य सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि चैनलों पर सर्वे सही आ रहे हैं. बीजेपी की लगभग 100 सीटें पिछली बार की अपेक्षा कम होंगी. वहीं अल्टीमेटम भी दिया कि अगर जल्द उनकी मांग की कि पिछड़े वर्ग के 27% आरक्षण में अत्यंत पिछड़ों को हिस्सा नहीं मिला तो 24 फरवरी को बीजेपी से अलग हो जायेंगे और 25 को प्रदेश की 80 सीटों पर व बिहार की 16 सीटों पर प्रत्याशी घोषित कर देंगे.

वहीं प्रियंका गांधी की राजनीति में एंट्री पर कहना था कि सब कुछ जाति में बंट गया है. कांग्रेस के लिए कोई फायदा नहीं होगा. उनके कार्यकर्ता व नेता जो सुसुप्त अवस्था में थे वे जाग जायेंगे. ओम प्रकाश राजभर ने सीएम योगी के राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट पर टिप्पणी को लेकर भी कई सवाल पूछा. कहा कि ये कौन से जज हैं कि सुप्रीम कोर्ट इनको दे देगा.

सुप्रीम कोर्ट से बड़ी पवार हैं क्या? कौन से तन्त्र से एक दिन में मंदिर बन जाएगा. इतनी जल्दी थी तो 5 वर्ष केंद्र में व 2 वर्ष में राज्य सरकार में आये हो गया लेकिन तब नहीं जागे, अब बहुत जल्दी हो गयी. यह केवल साधू संत जो राम मंदिर को लेकर नाराज़ हैं उनको सांत्वना देने के लिए है.



ओमप्रकाश ने शिवपाल यादव पर कहा कि जब से उनपर बीजेपी के लिए होने की मुहर लगी तभी से वह फेल हो गए.फिरोजाबाद से चुनाव लड़ने को लेकर कहा कि बाप बेटे में चुनाव होता है.शिवपाल जी के लड़ने से कोई फर्क नहीं है. (रिपोर्ट-अभिषेक उपाध्याय)
ये भी पढ़ें: यूपी में 2 ताकतें मिली हैं पर NDA को घबराने की जरूरत नहीं है: ओम प्रकाश राजभर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading