Home /News /uttar-pradesh /

Azamgarh: समुदाय विशेष के दो युवकों ने किशोरी को अगवा कर किया दुष्कर्म का प्रयास, क्षेत्र में तनाव

Azamgarh: समुदाय विशेष के दो युवकों ने किशोरी को अगवा कर किया दुष्कर्म का प्रयास, क्षेत्र में तनाव

Azamgarh: किशोरी को अगवा कर रेप की कोशिश के बाद बढ़ा तनाव

Azamgarh: किशोरी को अगवा कर रेप की कोशिश के बाद बढ़ा तनाव

Azamgarh Crime News: सरायमीर कस्बा निवासी एक व्यक्ति के घर बच्चे का जन्म हुआ था. 15 वर्षीय किशोरी मोहल्ले में लोगों को गीत गाने का बुलावा देने गयी थी. उसी दौरान मोहल्ले के रहने वाले दूसरे समुदाय के दो युवकों ने उसका अपहरण कर लिया. काफी देर तक जब वह घर नहीं पहुंची तो परिवार के लोगों ने उसकी तलाश शुरू की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला. बुधवार को परिजनों को जानकारी मिली कि अपहरणकर्ताओं ने किशोरी को एक धार्मिक स्थल के सामने मकान में बंद कर रखा है.

अधिक पढ़ें ...

आजमगढ़. जिले के सरायमीर थाना क्षेत्र के स्थानीय कस्बे में पड़ोसी के घर जा रही 15 वर्षीय किशोरी का मुहल्ले के ही रहने वाले विशेष समुदाय के दो युवकों ने अपहरण (Kidnapping) कर उसे कमरे में बंधक बना लिया. बुधवार को किशोरी के बरामदगी के बाद दोनों समुदाय के बीच भारी तनाव हो गया. थोड़ी ही देर में सैकड़ों की संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए. जानकारी होने पर एसपी अनुराग आर्य कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए. त्वरित कार्रवाई का आश्वासन देकर लोगों को शांत किया. वहीं दूसरी तरफ मामला एक हिंदू संगठन के नेता से जुड़ा होने के कारण कई संगठनों के लोग भी मौके पहुंच गए.

सरायमीर कस्बा निवासी एक व्यक्ति के घर बच्चे का जन्म हुआ था. 15 वर्षीय किशोरी मोहल्ले में लोगों को गीत गाने का बुलावा देने गयी थी. उसी दौरान मोहल्ले के रहने वाले दूसरे समुदाय के दो युवकों ने उसका अपहरण कर लिया. काफी देर तक जब वह घर नहीं पहुंची तो परिवार के लोगों ने उसकी तलाश शुरू की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला. बुधवार को परिजनों को जानकारी मिली कि अपहरणकर्ताओं ने किशोरी को एक धार्मिक स्थल के सामने मकान में बंद कर रखा है. इसके बाद सैकड़ों की संख्या में लोग उस मकान का ताला तोड़कर किशोरी को बाहार निकाला. गंभीर हालत में उसे फूलपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया.

इलाके में तनाव बढ़ा
मामला दो समुदाय के बीच का होने के कारण हड़कंप मच गया. थोड़ी ही देर में सैकड़ों लोग मौके पर पहुंच गए और दुष्कर्म की आशंका जताई. तनाव इतना बढ़ गया कि दोनों पक्ष आमने सामने होते नजर आये. थोड़ी ही देर में कई थानों की फोर्स मौके पर बुला ली गयी. पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य भी मौके पहुंच गए. एसपी अनुराग आर्य, एएसपी ग्रामीण सिद्धार्थ ने लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया. वहीं पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामले में कार्रवाई की जा रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उनकी तलाश में कई टीमें लगाई गयी हैं.

Tags: Azamgarh big news, Azamgarh news, Azamgarh Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर