आजमगढ़: नाबालिग लड़की से गैंगरेप, तीन आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

पुलिस ने तीनों युवकों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पीड़िता को चिकित्सीय जांच के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है.


Updated: July 9, 2018, 5:21 PM IST
आजमगढ़: नाबालिग लड़की से गैंगरेप, तीन आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज
सांकेतिक तस्वीर

Updated: July 9, 2018, 5:21 PM IST
आजमगढ़ जिले के बिलरियागंज थाना क्षेत्र के गांव में 15 साल की एक लड़की को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले में आरोपी ट्रेस हो चुके हैं. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पुलिस के मुताबिक, बिलरियागंज थाना क्षेत्र के गांव में पड़ोस के दो युवक 14 साल की एक लड़की को उसके घर से उस समय उठा ले गए, जब वह वह घर में अकेली थी. लड़की की मां किसी काम से घर से बाहर चली गई थी. कुछ देर बाद उसकी मां घर लौटी और शैंपू लेने दुकान गई. वहां उसकी बेटी का दुपट्टा पड़ा था. घर लौटने पर उसने दुपट्टे के बारे में बेटी से पूछा. पहले तो वह चुप रही, लेकिन जब मां पीटने लगी, तब लड़की ने बताया कि दो युवक उसे जबरन उठा ले जाने और दुकान का शटर लगाकर अंदर दोनों ने उसके साथ गैंगरेप किया. इसके बाद मां उसे लेकर थाने पहुंची. वहां पीड़िता की तहरीर पर केस दर्ज किया गया.

पुलिस ने तीनों युवकों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पीड़िता को चिकित्सीय जांच के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है. यह घटना दो समुदायों के बीच होने की वजह से सुरक्षा को देखते हुए गांव में पीएसी और पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है.

यह भी पढ़ें:

गोरखपुर: डॉक्टर कफील ने दी धमकी, पीड़ित ने पुलिस से लगाई सुरक्षा की गुहार

जौनपुर: मुन्ना बजरंगी के गांव में पसरा सन्नाटा, परिजन बोले- चला गया मेरा शेर

अखिलेश का बीजेपी पर निशाना, कहा- ये है कैंची वाली सरकार, हमारे कामों का काट रही फीता
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर