लाइव टीवी

आजमगढ़: नाबालिग छात्रा से गैंगरेप मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 24, 2019, 2:26 PM IST
आजमगढ़: नाबालिग छात्रा से गैंगरेप मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार
आजमगढ़: नाबालिग छात्रा के गैंगरेप (Demo pic)

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार 19 सितंबर को पीड़‍ित छात्रा का बोलेरो में सवार दो लोगों ने उस समय अपहरण कर लिया गया था जिस समय वह अपने स्‍कूल जा रही थी.

  • Share this:
आजमगढ़. यूपी के आजमगढ़ जिले में कक्षा 11 की एक नाबालिग छात्रा को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप मामले में पुलिस ने मंगलवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. जिस गाड़ी में पीड़‍िता को अगवा किया गया था वह गाड़ी भी बरामद हो गई है. आजमगढ़ के एसपी त्रिवेणी सिंह ने बताया कि 19 सितंबर को एक नाबालिग को अगवा करके गैंगरेप करने की वारदात सामने आई थी. पुलिस के मुताबिक ‘इस मामले में 2 लोगों की गिरफ्तारी हुई है. लड़की का नाम स्कूल से नहीं काटा गया था, ये सब अफवाह है.’

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार 19 सितंबर को पीड़‍ित छात्रा का बोलेरो में सवार दो लोगों ने उस समय अपहरण कर लिया गया था जिस समय वह अपने स्‍कूल जा रही थी. छात्रा के साथ गैंगरेप के बाद दोनों उसे बेहोशी की हालत में छोड़कर भाग गए थे. बताया जाता है कि आरोपियों ने छात्रा के परिवार को जान-माल की धमकी भी दी थी. पीड़‍िता के पिता की तहरीर पर दो लोगों के विरूद्ध नामजद रिपोर्ट दर्ज की गई थी.



इसी मामले में सोशल मीडिया पर अफवाह फैली थी कि पीड़‍ित छात्रा जिस स्‍कूल में पढ़ती है उस स्‍कूल से उसका नाम काट दिया गया है. लेकिन जिले के एसपी त्रिवेणी सिंह ने इसका खंडन करते हुए इसे निराधार बताया है. फिलहाल पुलिस इस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.
Loading...

(रिपोर्ट: अभिषेक उपाध्याय)

ये भी पढ़ें:

चिन्मयानंद ब्लैकमेलिंग केस में एसआईटी ने पीड़ित छात्रा को हिरासत में लिया

पबजी गेम के चक्कर में चाइनीज गन-चाकू लेकर स्कूल पहुंचे बच्चे, जानिए फिर क्या हुआ...

22 दिन में 12 गोलीकांड, 4 हत्याएं, फिर भी अपराधमुक्त का ढोल पीट रही योगी सरकार: प्रियंका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आजमगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 24, 2019, 2:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...