अखिलेश यादव को संसद में आजमगढ़ की नहीं, आजम खान की होती है चिंता: निरहुआ

आजमगढ़ में बीजेपी नेता दिनेश कुमार यादव 'निरहुआ' का जोरदार स्वागत हुआ.

आजमगढ़ में बीजेपी नेता दिनेश कुमार यादव 'निरहुआ' का जोरदार स्वागत हुआ.

निरहुआ ने कहा कि अखिलेश यादव को आजमगढ़ के लोगों ने सांसद चुना, लेकिन वे संसद में आजमगढ़ की नहीं, बल्कि आजम खान की चिंता करते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2021, 9:17 PM IST
  • Share this:
आजमगढ़. आजमगढ़ (Azamgarh) पहुंचे भाजपा नेता (BJP leader) व फिल्म स्टार (film star) दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' (Dinesh Lal Yadav 'Nirhua') ने सपा मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर जमकर हमला बोला. आरोप लगाया कि आजमगढ़ के लोगों ने उन्हें सांसद चुना, लेकिन उन्हें संसद में आजमगढ़ की नहीं, बल्कि आजम खान की चिंता होती है. नसीहत दी कि अखिलेश यादव देश और प्रदेश की जगह आजमगढ़ की चिंता करें. यहां के लोगों ने उन्हें सांसद चुना है, यहां के प्रति उनकी जवाबदेही है.

'पीएम और सीएम के विरोध के अलावा अखिलेश के पास दूसरा काम नहीं'

मीडिया से बात करते हुए निरहुआ ने कहा कि अखिलेश यादव के पास सीएम और पीएम के विरोध के अलावा कोई मुद्दा नहीं है. जब कोरोनाकाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दीपक जलवाए और थाली बजवाई तो अखिलेश ने विरोध करते हुए कहा कि दुनिया वैक्सीन बना रही है तो हमारे देश के प्रधानमंत्री ताली और थाली बजवा रहे हैं. आज जब सरकार ने दुनिया की सर्वश्रेष्ठ वैक्सीन बना दी, तो अखिलेश यादव उसका भी विरोध कर रहे हैं.

'सीएम योगी का काम दुनिया देख रही'
निरहुआ ने कहा कि अखिलेश यादव को आजमगढ़ के लोगों ने सांसद चुना है. उन्हें देश व प्रदेश के बजाय आजमगढ़ की चिंता करनी चाहिए, लेकिन अखिलेश जी जब संसद जाते हैं तो उन्हें आजमगढ़ की नहीं बल्कि आजम खान की चिंता होती है. इसलिए वे सिर्फ सदन में आजम खान पर बोलते हैं. सपा द्वारा अखिलेश यादव की योजनाओं को बीजेपी द्वारा अपना बताने के सवाल पर उन्होंने कहा कि सीएम योगी का काम दुनिया देख रही है. अखिलेश सीएम थे तो उन्हें दुख होगा ही.

'योगी जी का लक्ष्य है माफिया मुक्त यूपी'

निरहुआ ने कहा कि योगी सरकार की कानून व्यवस्था की देन है कि आज कारोबारी दूसरे राज्यों के स्थान पर यूपी में उद्योग लगाने को प्राथमिकता दे रहे हैं. केवल फिल्म सिटी से करोड़ों का कारोबार बढ़ा है. लोगों को रोजगार मिल रहा है. उन्होंने कहा कि योगी जी का लक्ष्य है माफिया मुक्त यूपी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज