मुख़्तार अंसारी के गुर्गे अनुज कन्नौजिया पर एक्शन, प्रशासन ने घर पर चिपकाया कुर्की का नोटिस

इनामी अनुज कन्नौजिया की भाभी ने पुलिस की कार्रवाई का विरोध किया.

इनामी अनुज कन्नौजिया की भाभी ने पुलिस की कार्रवाई का विरोध किया.

माफिया मुख्तार अंसारी के गुर्गे और 50 हजार के इनामी बदमाश अनुज कन्नौजिया के घर पर पुलिस ने कुर्की की नोटिस चस्पा कर डुगडुगी पिटवाई. एसपी सुधीर कुमार सिंह ने कहा कि अनुज कन्नौजिया को एक सप्ताह के अंदर हाजिर होने का निर्देश दिया गया है. हाजिर ना होने पर उसके घर को ज़मीदोज़ कर दिया जाएगा.

  • Share this:

आजमगढ़. माफिया मुख्तार के गुर्गों पर पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा है. करीब सात वर्ष पूर्व वर्चस्व की जंग को लेकर मजदूर की हुई हत्या के मामले में फरार चल रहा माफिया मुख्तार अंसारी का राइट हैंड माने जाने वाले 50 हजार के इनामी बदमाश अनुज कन्नौजिया के घर पर स्वाट टीम ने कुर्की का नोटिस चस्पा कर डुगडुगी पिटवाई. इस कार्रवाई के दौरान इनामी अनुज कन्नौजिया की भाभी ने पुलिस की कार्रवाई का विरोध किया. वर्चस्व की लड़ाई को लेकर वर्ष 2014 में तरंवा के ऐराकला गांव में सड़क निर्माण करा रहे ठेकेदार के ऊपर जानलेवा हमला हुआ था. इस मामले में एक मजदूर की गोली लगने से मौत हो गई थी. इस घटना में मुख्तार समेत 11 आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया.

घटना में शामिल दस आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया लेकिन माफिया मुख्तार अंसारी का राइट हैंड बताये जाने वाले अनुज कन्नौजिया पुलिस की पकड़ से दूर रहा. पुलिस ने उसके ऊपर 50 हजार का इनाम भी घाषित किया, बावजूद उसके वह आज तक पकड़ा नहीं जा सका. बीते दिनों मामले की सुनवाई करते हुए कोर्ट ने इनामी अनुज कन्नौजिया के खिलाफ कुर्की का आदेश देते हुए सीआरपीसी की धारा 82 की कार्रवाई के आदेश दिये थे. कोर्ट के आदेश के अनुपालन में घटना की जांच कर रहे स्वाट टीम प्रभारी प्रशांत श्रीवास्त गुरूवार को अपनी टीम के साथ अनुज कन्नौजिया के घर मऊ जिले के चिरौयाकोट थाना क्षेत्र के नवापुर गांव पहुंचे.

पुलिस ने गांव ढोल-ताशे की थाप पर डुगडुगी पिटवाई और कुर्की की नोटिस चस्पा की. पुलिस ने इसे कोर्ट की कार्रवाई बताया और डुगडुगी पिटवाकर नोटिस चस्पा कर दिया. एसपी सुधीर कुमार सिंह ने कहा कि अनुज कन्नौजिया को एक सप्ताह के अंदर हाजिर होने का निर्देश दिया गया है. हाजिर ना होने पर उसके घर को ज़मीदोज़ कर दिया जाएगा.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज