लाइव टीवी

आजमगढ़ में ट्रिपल मर्डर, पति-पत्नी और दुधमुही बच्ची को उतारा मौत के घाट

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 25, 2019, 4:45 PM IST
आजमगढ़ में ट्रिपल मर्डर, पति-पत्नी और दुधमुही बच्ची को उतारा मौत के घाट
पति-पत्नी और दुधमुही बच्ची को उतारा मौत के घाट

बताया जा रहा है कि इब्राहिमपुर भरउलिया गांव निवासी 35 वर्षीय इरफान बुनकर का काम करता था. इरफान गांव की आबादी से कुछ दूरी पर टीन शेड डाल कर परिवार सहित रहता था.

  • Share this:
आजमगढ़. आजमगढ़ (Azamgarh) के मुबारकपुर थाना क्षेत्र के इब्राहिमपुर गांव में सोमवार को एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां बदमाशों ने पति-पत्नी और चार माह की बच्ची की धारदार हथियार व लाठी डंडा से प्रहार कर हत्या (Murder) कर दी. जबकि दो बच्चे बुरी तरह से घायल है. ट्रिपल मर्डर की सूचना के बाद मौके पर डीआईजी, एसपी, एसपी सिटी, डाग स्क्वायड टीम सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गए हैं.पुलिस हत्या का कारण जानने की कोशिश में जुटी है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बताया जा रहा है कि इब्राहिमपुर भरउलिया गांव निवासी 35 वर्षीय इरफान बुनकर का काम करता था. इरफान गांव की आबादी से कुछ दूरी पर टीन शेड डाल कर परिवार सहित रहता था. रविवार की रात किसी समय बदमाशों ने इरफान उसकी पत्नी सादिया, चार माह की बच्ची, दो बेटों 10 वर्षीय असरा व पांच वर्षीय अयन पर धारदार हथियारों और लाठी डंडे से हमला कर दिया.

आज सुबह करीब आठ बजे ग्रामीण उधर गये तो घर का दरवाजा खुला था. ग्रामीणों कई बार जब इरफान को आवाज दी तब भी कोई घर के अंदर से नहीं आया. जब ग्रामीणों ने घर के अदंर देखा तो इरफान, पत्नी सादिया का शव बेड पर पड़ा था, वहीं चार माह की बच्ची का शव जमीन पर पड़ा था. जबकि दो बच्चे आसरा व अयान घायल थे. बुरी तरह घायल दोनों बेटों को सीएचसी में भर्ती कराया गया. घटना की जानकारी होते ही एसपी त्रिवेणी सिंह समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा.

एसपी सिटी पंकज पांडेय ने बताया कि सूचना के बाद स्थानीय पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची. इसके बाद फारेंसिंक और डाॅग स्क्वायड की टीम के साथ सभी अधिकारी मौके पर पहुंचे. घटना की गहनता से छानबीन की जा रही है. जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी.

ये भी पढ़ें:

भ्रष्टाचार के खिलाफ योगी सरकार की बड़ी कार्रवाई, अब तक 1000 से अधिक अफसरों-कर्मचारियों पर गिरी गाज

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पत्रकारों को भड़के योगी सरकार के मंत्री, ये रही वजह
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आजमगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 25, 2019, 4:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...