• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • आजमगढ़ में दबंगों ने महिलाओं पर जमकर बरसाई लाठियां, जानें पूरा मामला

आजमगढ़ में दबंगों ने महिलाओं पर जमकर बरसाई लाठियां, जानें पूरा मामला

घटना के पीछे जमीनी विवाद बताया जा रहा है.(सांकेतिक फोटो)

घटना के पीछे जमीनी विवाद बताया जा रहा है.(सांकेतिक फोटो)

पुलिस अधीक्षक (SP) प्रोफेसर त्रिवेणी सिंह का कहना है कि मामला सज्ञान में है. वायरल वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

  • Share this:
आजमगढ़. आजमगढ़ जिले (Azamgarh) के दीदारगंज थाना क्षेत्र में मंगलवार को  दबंगों ने महिलाओं पर जमकर लाठियां बरसाई. घटना के पीछे जमीनी विवाद बताया जा रहा है. इस दौरान लाठियों के हमले से दो महिलाएं घायल हो गई है. जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस (Police) दबंगों पर केस दर्ज करते हुए जांच पड़ताल में जुटी है. घटना के बाद पूरे गांव दहशत का माहौल बना हुआ है. उधर, पीटाई का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

जानकारी के अनुसार दीदारगंज थाना क्षेत्र के करनी गांव के निवासी विशाल राय सिद्धार्थनगर जनपद में सिपाही पद पर तैनात है. विशाल का उनके पट्टीदारों से काफी समय से जमीन का विवाद चल रहा है. जो रविवार को खूनी संघर्ष का रूप ले लिया. वीडियो में साफ दिख रहा की मनबढ़ पड़ोसियों ने किस प्रकार से महिलाओं पर बर्बरता से लाठी भांजी. मनबढ़ों की पीटाई से घायल महिलाओं को लेकर परिवार के लोग किसी तरह से दीदारगंज थाने पहुंचा. वहां मौजूद दरोगा उसकी मदद करने की बजाय पल्ला झाड़ने में लगी है.

घायल महिलाओं का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा. जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल है जिसे शहर एक निजी अस्पताल के आईसीयू में इलाज चल रहा है. उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस अधीक्षक प्रोफेसर त्रिवेणी सिंह का कहना है कि मामला सज्ञान में है. वायरल वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. साथ ही स्थानीय पुलिस कर्मियों पर लग रहे आरोप की जांच एसपी ग्रामीण सिद्धार्थ सौंपी गयी है. उन्होंने बताया कि जो भी दोषी पाया जायेगा उसके खिलाफ भी कठोर कार्रवाई किया जायेगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज