अपना शहर चुनें

States

आजमगढ़: मुफ्त में मीट नहीं खिलाया तो दबंगों ने होटल को किया आग के हवाले

मुफ्त में मीट नहीं खिलाया तो दबंगों ने होटल को जलाकर किया राख
मुफ्त में मीट नहीं खिलाया तो दबंगों ने होटल को जलाकर किया राख

Crime in UP: मुफ्त में मीट नहीं खिलाने को लेकर हुए विवाद के बाद आरोपी दबंगों पर होटल जला देने का आरोप. पीड़ित की नामजद तहरीर के आधार पर पुलिस कर रही है मामले की पड़ताल.

  • Share this:
आजमगढ़. उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ (Azamgarh) जिले में मुफ्त में मीट (Mutton) नहीं खिलाने पर दबंगों ने एक होटल को आग (Fire) के हवाले कर दिया. यहां मड़ई में संचालित एक होटल (Hotel) पर रविवार की शाम कुछ लोग पहुंचे. होटल मालिक के अनुसार दबंगों ने उनसे मुफ्त में मीट खिलाने को कहा. होटल मालिक के मना करने पर देख लेने और होटल को जलाने की धमकी देते हुए सभी चले गए. इसके बाद देर रात आग से होटल की मड़ई जल गई. होटल मालिक ने नामजद दबंगों पर आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है.

मामला अतरौलिया थाना क्षेत्र के कंतालपुर गांव का है. जानकारी के मुताबिक कंतालपुर गांव निवासी शंभूनाथ का ईंट-भट्टे के पास मड़ई में होटल चलता है. मांसाहारी भोजन के लिए यहां काफी संख्या में लोग आते हैं. रविवार की रात वह होटल बंद कर घर चला गया. इसी दौरान किसी ने उसमें आग लगा दी. शंभूनाथ का आरोप है कि दो व्यक्ति अक्सर आकर मुफ्त में मीट खाते थे. पैसा मांगने पर अभद्र व्यवहार और जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते थे.

कानपुर: ब्लैकमेलिंग से तंग बीटेक छात्र ने दी जान, FB पर सुसाइड नोट पोस्ट कर लगाई फांसी



होटल मालिक शंभूनाथ ने कहा कि रविवार की शाम में भी दोनों आरोपी होटल पर आए और मुफ्त में मीट मांगा. उसके मना करने पर दोनों व्यक्तियों ने शंभूनाथ को देख लेने और होटल को जला देने की धमकी दी थी. इतना कहकर दोनों चले गए. होटल मालिक का आरोप है कि उन्हीं लोगों ने रात में होटल में आग लगा दी. बताया कि घटना से उसका लगभग 60 हजार रुपयों का नुकसान हुआ है. शंभूनाथ ने थाने में नामजद तहरीर दी है. एसओ दिनेश यादव ने बताया कि तहरीर मिली है, मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज