आजमगढ़ में भतीजे ने वृद्ध चाचा को उतारा मौत के घाट, सामने आई बड़ी वजह

आजमगढ़ में भतीजे ने वृद्ध चाचा को उतारा मौत के घाट
आजमगढ़ में भतीजे ने वृद्ध चाचा को उतारा मौत के घाट

पुलिस अधीक्षक (SP) सुधीर सिंह ने बताया कि दो पक्षों में आपस में धक्का-मुक्की हुई थी. इसमें एक वृद्ध की मौत हो गयी.

  • Share this:
आजमगढ़. उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ (Azamgarh) जिले में जायदाद को हड़पने के लिए शुक्रवार देर रात भतीजे ने ईट-पत्थरों से मारकर वृद्ध चाचा की हत्या (Murder) कर दी. मृतक की बेटीयों ने भतीजे समेत चार लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने वृद्ध के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घटना की छानबीन में जुटी है. घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है.

घटना जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के बेरमा गांव की है. जानकारी के अनुसार बेरमा गांव निवासी रामबचन की दो पुत्रीयां है, दोनों की शादी हो चुकी है. वे अपने पिता की सेवा के लिए कुछ वर्षो से मायके में ही रह रही है. आरोप है कि रामबचन के भतीजे तीर्थराज की नजर अपने चाचा की संपत्ति पर थी लेकिन बेटियों के मायके में रहने के कारण उसका प्लान फेल होता नजर आ रहा था. संपत्ति के लिए ही वह आये दिन अपने चाचा और उनकी बेटियों के साथ झगड़ा करता था. शुक्रवार की रात भतीजा तीर्थराज घर पहुंचा तो दोनों पक्षो में इसी बात को लेकर विवाद हो गया.

ये भी पढे़ं- बलिया गोलीकांड: आरोपी के पक्ष में खड़े होने वाले MLA सुरेंद्र सिंह पर यूपी बीजेपी अध्यक्ष ने बरसाए फूल



आरोप है कि दौरान भतीजे ने कई लोगों के साथ मिलकर अपने घर से चाचा के घर पर ईट-पत्थरों से हमला बोल दिया. ईट-पत्थर के हमले में वृद्ध रामबचन घायल हो गया. जिसकी उपचार के दौरान रात में ही मौत हो गई. मृतक की बेटी का आरोप है कि जायदाद को हड़पने के लिए उनका चचेरा भाई कई वर्षो से उनके साथ मारपीट और धमकी देता था. इसी को लेकर उसने ईट-पत्थर से मार कर मौत के घाट उतार दिया.
हिरासत में दो आरोपी- एसपी

बेटियों ने भतीजे सहित चार लोगों के खिलाफ हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है. पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. वहीं पुलिस अधीक्षक सुधीर सिंह ने बताया कि दो पक्षों में आपस में धक्का-मुक्की हुई थी. इसमें एक वृद्ध की मौत हो गयी. परिजनों की तहरीर पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को हिरासत में लिया गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जायेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज