होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

आजमगढ़ से टिकट मिलते ही निरहुआ बने 'चौकीदार', कहा- सैफई संभालें अखिलेश

आजमगढ़ से टिकट मिलते ही निरहुआ बने 'चौकीदार', कहा- सैफई संभालें अखिलेश

निरहुआ भी बने चौकीदार

निरहुआ भी बने चौकीदार

आजमगढ़ से पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को बड़ा भाई बताते हुए उन्‍होंने सलाह दी कि वह सैफई संभालें, हम आजमगढ़ संभालेंगे.

    भोजपुरी के सुपरस्टर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ भी अब चौकीदार हो गए हैं. आजमगढ़ से टिकट मिलते ही एक हफ्ते पहले ट्विटर पर एंट्री करने वाले निरहुआ ने अपने नाम के आगे बुधवार को चौकीदार भी जोड़ लिया. इतना ही नहीं आजमगढ़ से पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को बड़ा भाई बताते हुए उन्‍होंने सलाह दी कि वह सैफई संभालें, हम आजमगढ़ संभालेंगे. आपको बता दें कि मैं भी चौकीदार कैम्पेन पीएम नरेंद्र मोदी ने शुरू किया था, जिसमें बीजेपी के समस्त नेताओं ने सोशल मीडिया पर अपने नाम के आगे चौकीदार जोड़ लिया था.

    टिकट मिलने की घोषणा होने के बाद निरहुआ ने बीजेपी शीर्ष नेतृत्व के साथ पार्टी कार्यकर्ताओं और क्षेत्रवासियों के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करते हुए नरेंद्र मोदी को फिर पीएम बनाने के लिए पूर्ण मनोभाव से जुट जाने की अपील भी की. निरहुआ ने कहा कि आपका ये चौकीदार देश की सेवा में छोटा सा भागीदार हैं. हम आजमगढ़ लोकसभा की चौकीदारी करने को तैयार हैं. गुरुवार को निरहुआ आजमगढ़ पहुंच रहे हैं.



    निरहुआ ने मीडिया के सवालों के जवाब में कहा कि मोदी के खिलाफ अखिलेश यादव जो बोलते हैं, वे मेरे समझ में नहीं आता है. अखिलेश आज जिसके साथ गठबंधन किए हैं, उनकी क्या छवि है? यह जनता के बीच किसी को बताने की जरूरत नहीं है. निरहुआ ने कहा कि आजमगढ़ की जनता के दम पर हम अखिलेश यादव को टक्कर देंगे. बीजेपी के कार्यकर्ताओं के साथ मोदी के चाहने वालों के साथ मिलकर अखिलेश यादव को हराएंगे.

    'मोदी जी की सेना' बयान पर घिरे योगी आदित्यनाथ, EC ने 5 अप्रैल तक मांगा जवाब

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

    आपके शहर से (आजमगढ़)

    आजमगढ़
    आजमगढ़

    Tags: Akhilesh yadav, Azamgarh S24p69, BJP, Lok sabha elections 2019, Nirahua, Up news in hindi, Uttarpradesh news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर