थाने पर हमला करने वाले हिस्ट्रीशीटर पर लगाया गया NSA
Azamgarh News in Hindi

थाने पर हमला करने वाले हिस्ट्रीशीटर पर लगाया गया NSA
हिस्ट्रीशीटर पर लगा एनएसए

आगामी चुनाव में शांति व्यवस्था के मद्देनजर एनएसए की कार्रवाई की है. एसपी ग्रामीण के मुताबिक हिस्ट्रीशीटर कलीम जामई पूर्व में राष्ट्रीय ओलमा काउंसिल का पदाधिकारी भी रहा है.

  • Share this:
आजमगढ़ में थाना पर हमला करने वाले और क्षेत्र में दंगा भड़काने के मामले में पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर पर बड़ी कार्रवाई की है. गुरुवार को आरोपी कलीम जामई पर एनएसए के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस ने दावा किया है कि जेल में बंद हिस्ट्रीशीटर पर लगभग 22 से अधिक मुकदमें दर्ज हैं. आरोपी जेल से बाहर आने के प्रयास में था, जिसे रोकने के लिए यह कार्रवाई की गयी है.

बता दे कि विगत 12 मई 2016 को निजामाबाद थाना क्षेत्र के खुदाददपुर में मामूली विवाद को लेकर दो पक्ष आमने-सामने हो गये थे. जिसमें तत्कालीन सीओ सीटी के0के0 सरोज को गोली भी लगी थी. मामला अभी शांत भी नहीं हो पाया था कि हिस्ट्रीशीटर कलीम जामई अपने साथियों के साथ 28 अप्रैल 2018 को सरायमीर थाना पर हमला बोल दिया था.

इस दौरान तत्कालीन एसओ सरायमीर बाल-बाल बच गये थे तो दंगाईयों ने पुलिस चौकी को आग के हवाले कर दिया था. इसके साथ ही कई मामलों में कलीम जामई पर आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस को जब सूचना मिली की कलीम जेल से निकलने की फिराक में है, तो आगामी चुनाव में शांति व्यवस्था के मद्देनजर एनएसए की कार्रवाई की है.  एसपी ग्रामीण के मुताबिक हिस्ट्रीशीटर कलीम जामई पूर्व में राष्ट्रीय ओलमा काउंसिल का पदाधिकारी भी रहा है और बाद में दूसरी पार्टी में शामिल हो गया था. (रिपोर्ट-अभिषेक)



ये भी पढ़े: अपराधी ने डॉक्टर को दी धमकी, बोला- 2 लाख रुपए दो नहीं तो भुगतोगे अंजाम
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading