आजमगढ़: डीएम के सामने उड़ती रही सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां!
Azamgarh News in Hindi

आजमगढ़: डीएम के सामने उड़ती रही सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां!
डीएम के सामने अधिकारियों ने उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

दरअसल तत्कालीन जिलाधिकारी एनपी सिंह रविवार को सेवानिवृत्त हो गये. जिसके बाद जनपद के नये जिलाधिकारी के रूप में 2008 बैंच के आईएएस राजेश कुमार ने चार्ज लिया. चार्ज लेने के बाद से राजेश कुमार अब सुर्खियों में है.

  • Share this:
आजमगढ़. उत्तर प्रदेश में सोमवार से अनलॉक-1.0 शुरू हो गया है. इसके तहत तमाम तरह की रियायतें दी गई हैं. जिम्मेदार अधिकारी इसके लिए दूसरों को नसीहत दे रहे है और पालन न करने वालों पर कार्रवाई कर रहे है. वहीं आजमगढ़ (Azamgarh) जिले में खुद जिम्मेदार ही सोशल डिंस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा रहे है. इसका जीता जागता उदाहरण राजकीय मेडिकल कॉलेज में उस समय देखने को मिला जब नवागत जिलाधिकारी (DM) राजेश कुमार निरीक्षण करने पहुंचे, जहां अधिकारियों द्वारा नियमों को ताक पर रखकर सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गई.

बता दें कि राजकीय मेडिकल कॉलेज चक्रपानपुर में मंडल के आजमगढ़ , मऊ और बलिया के कोरोना संक्रमित मरीजों को इलाज चल रहा है. रविवार को जनपद का चार्ज लेने के बाद नवागत जिलाधिकारी राजेश कुमार सोमवार को राजकीय मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण करने पहुंचे. जहां बिना किसी सुरक्षा के अस्पताल परिसर का निरीक्षण किया गया. बल्कि अधिकारियों ने सोशल डिंस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां भी उड़ाई. दरअसल तत्कालीन जिलाधिकारी एनपी सिंह रविवार को सेवानिवृत्त हो गये. जिसके बाद जनपद के नये जिलाधिकारी के रूप में 2008 बैंच के आईएएस राजेश कुमार ने चार्ज लिया. चार्ज लेने के बाद से राजेश कुमार अब सुर्खियों में है.

आजमगढ़ में रविवार को छह और लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसमें एक जिला अस्पताल की स्टाफ नर्स है. इससे पहले सरकारी डाक्टर भी कोरोना पॉजिटिव आ चुके हैं. छह नए मरीजों के साथ जिले में कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़कर 108 तक पहुंच गई है. इसमें दो की मौत हो चुकी है. 12 लोग स्वस्थ्य होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं. फिलहाल 94 एक्टिव केस हैं.



ये भी पढ़ें:



अनलॉक की तरफ बढ़ी काशी, जानिए कैसे खा सकते हैं बनारसी पान, कब होंगे बाबा विश्वनाथ के दर्शन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading