अपना शहर चुनें

States

असदुद्दीन ओवैसी का दावा- 2022 के विधानसभा चुनाव में भागीदारी संकल्प मोर्चा करेगा शानदार प्रदर्शन

भागीदारी संकल्प मोर्चा में नौ दल शामिल हैं.
भागीदारी संकल्प मोर्चा में नौ दल शामिल हैं.

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) इन दिनों उत्‍तर प्रदेश में पैर जमाने के लिए लगातार दौरे कर रहे हैं. इस बीच आजमगढ़ में उन्‍होंने कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव में भागीदारी संकल्प मोर्चा (Partnership Sankalp Morcha) शानदार प्रदर्शन करेगा.

  • Share this:
आजमगढ़. उत्‍तर प्रदेश की राजनीति को लेकर एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) इन दिनों खासे सक्रिय हैं और वह इस समय लगातार दौरे कर रहे हैं. इस बीच वह मंगलवार को आजमगढ़ पहुंचे. इस दौरान उनके साथ सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) थे. ओवैसी और राजभर ने आजमगढ़ में एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली से मुलाकात की. इस दौरान दोनों नेताओं का कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. खासकर ओवैसी की एक झलक पाने के लिए लोग काफी उत्सुक देखे गये.

यही नहीं, आजमगढ़ दौरे पर पहुंचे असदुद्दीन ओवैसी ने पूर्वांचल के लोगों को धन्यवाद देते हुए कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में भागीदारी संकल्प मोर्चा (Partnership Sankalp Morcha) शानदार प्रदर्शन करेगा. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में पूर्वांचल से अभी यह शुरुआत हुई और आने वाले समय में वे पूरे प्रदेश में घूमेंगे. असदुद्दीन ओवैसी कहा कि कोरोना वायरस के कारण अभी सभाएं नहीं हो पा रही हैं, लेकिन उम्मीद है कि कोरोना की वैक्‍सीन एक-दो माह में अधिकांश लोगों को लग जायेगी. इसके बाद जनसभाएं करने का मौका मिलेगा. हम सब मिलकर जनसभाएं भी करेगें. जबकि वोट कटवा के सवाल पर उन्होंने कहा कि जिसको भी चुनाव में हार का डर रहता है वह उन पर इल्जाम लगाने लगता है.

ओमप्रकाश राजभर ने भाजपा पर साधा निशाना
सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि छोटे-छोटे दलों के 9 लोगों ने मिलकर भागीदारी संकल्प मोर्चा बनाया गया है. हम लोगों ने लीडर इकठ्ठा किए हैं. जबकि भाजपा ने लोडर इकठ्ठा कर वोट लिया, लेकिन जब हिस्सेदारी देने की बात आयी तो वे मुकर गये. राजभर ने कहा कि लेकिन अब लीडर इकठ्ठा हो गये हैं और भागीदारी संकल्प मोर्चा प्रदेश में सरकार बनाकर समाज को स्‍नातक निःशुल्क शिक्षा देगा. यही नहीं, गरीबों को स्वास्थ्य और घरेलू बिजली भी मुफ्त दी जायेगी. उन्होंने कहा कि भागीदारी संकल्प मोर्चा में शामिल पार्टीयां प्रदेश की सभी 403 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी और हम वर्ष 2022 में प्रदेश में सरकार बनाएंगे.
आपको बता दें कि जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व प्रदेश के पूर्व मंत्री बाबू सिंह कुशवाहा(Babu Singh Kushwaha), सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर, अपना दल कमरावादी की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल, राष्ट्रीय भागीदारी पार्टी (पी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रेमचंद प्रजापति, राष्ट्र उदय पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबू रामपाल, जनता क्रांति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनिल सिंह चौहान, भारत माता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामसागर बिंद और भारतीय वंचित समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राम करण कश्यप ने मिलकर यह मोर्चा बनाया था, जिसमें अब असदुद्दीन ओवैसी भी जुड़ गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज