Home /News /uttar-pradesh /

poisonous liquor accused surrenders in police station bulldozer action nodelsp

बुलडोजर घर पहुंचा तो थाने दौड़ा आरोपी, बोला- 'साहब मैं हाजिर हूं, कार्रवाई मत कीजिए'

जहरीली शराब कांड मामले में गैंगस्टर के एक आरोपी के घर जब पुलिस बुलडोजर लेकर पहुंची तो आरोपी थाने में सरेंडर करने पहुंच गया.

जहरीली शराब कांड मामले में गैंगस्टर के एक आरोपी के घर जब पुलिस बुलडोजर लेकर पहुंची तो आरोपी थाने में सरेंडर करने पहुंच गया.

UP Mafia Police Action: आजमगढ़ जिले के बरदह थाना क्षेत्र के फतुही गांव में सोमवार को सीएम योगी के बुलडोजर का खौफ एक बार फिर देखने को मिला. यहां जहरीली शराब कांड मामले में गैंगस्टर के एक आरोपी के घर जब पुलिस बुलडोजर लेकर पहुंची तो आरोपी अपने आप को पुलिस के हवाले करने थाने पहुंच गया.

अधिक पढ़ें ...

आजमगढ़. जिले के बरदह थाना क्षेत्र के फतुही गांव में सोमवार को सीएम योगी के बुलडोजर का खौफ एक बार फिर देखने को मिला. यहां जहरीली शराब कांड मामले में गैंगस्टर के एक आरोपी के घर जब पुलिस बुलडोजर लेकर पहुंची तो आरोपी अपने आप को पुलिस के हवाले करने थाने पहुंच गया. आरोपी पर दिखा बुलडोजर का भय यहां चर्चा का विषय बना रहा.

बतादें कि बरदह थाना क्षेत्र के फतुही गांव का राधेश्याम यादव जहरीली शराब कांड मामले का आरोपी है, जिसके खिलाफ आजमगढ़ पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की थी. वह कई महीनों से फरार चल रहा था. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही थी, लेकिन राधेश्याम पुलिस के हाथ नहीं लग रहा था.

पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर एनबीडब्यू के तहत नोटिस भी जारी की थी, जिसके बाद सोमवार की सुबह थानाध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह ने फोर्स के साथ बुलडोजर लेकर उसके घर कार्रवाई के लिए पहुंच गए. आनन-फानन में यह सूचना आरोपी राधेश्याम तक पहुंच गई. सूचना मिलते ही वह भागा-भागा थाने पहुंच गया और खुद को पुलिस के हवाले कर दिया. उसने कहा, ‘साहब मैं हाजिर हूं मेरा घर मत गिराइए’.

आरोपी के सरेंडर के बाद पुलिस बुलडोजर लेकर वापस थाने पहुंच गई. वहीं इस मामले में पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि शराब तस्करी के एक मामले में आरोपी राधेश्याम के खिलाफ कार्रवाई के लिए पुलिस सोमवार को उसके घर पहुंची थी. जहां पुलिस की कार्रवाई के डर से अपराधी ने खुद को थाने में सरेंडर कर दिया है. उसे जेल भेज दिया गया है. आगे भी इस तरह की कार्रवाई जारी रहेगी.

Tags: Azamgarh news, UP bulldozer action, Uttar pradesh news, Yogi adityanath

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर