आजमगढ़: रात के अंधेरे में ताबड़तोड़ फायरिंग कर शहर में दहशत फैलाने वाले चार आरोपी गिरफ्तार
Azamgarh News in Hindi

आजमगढ़: रात के अंधेरे में ताबड़तोड़ फायरिंग कर शहर में दहशत फैलाने वाले चार आरोपी गिरफ्तार
पुलिस की गिरफ्त में रात में फायरिंग करने वाले आरोपी.

आजमगढ़ (Azamgarh) पुलिस (Police) ने रात के अंधेरे में शहर के कई इलाकों में फायरिंग (Firing) कर दहशत फैलाने वाले चार आरोपियों (Accused) को गिरफ्तार किया है. सभी आरोपियों को पुलिस (Police) ने जेल भेज दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 10, 2020, 4:38 PM IST
  • Share this:
आजमगढ़. जिले में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि आज शहरी इलाके में ताबड़तोड़ फायरिंग (Firing) की. इस फायरिंग में एक आदमी बाल-बाल बच गया. इसके बाद से इलाके में डर का माहौल है. घटना के बाद हरकत में आई पुलिस (Police) चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. जानकार बताते हैं कि शहर के व्यापारियों (Merchants) से हफ्ता वसूलने के लिए बदमाश शहर के कई इलाकों में फायरिंग कर दहशत फैला रहे हैं, जिससे कि आसानी से व्यापारी हफ्ता दें. इससे पहले भी बदमाश इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं, लेकिन राजनीतिक संरक्षण के चलते अब तक ये बचते चले आ रहे थे.जिन्हे आज पुलिस ने पकड़ लिया है.

पुलिस की गिरफ्तर में आये इन बदमाशों का भले ही कोई अपराधिक रिकार्ड न हो, लेकिन शहर में इनकी दहशत इस कदर है कि व्यापारी इन्हें हप्ता देना शुरू चुके हैं. बड़े व्यापारियों ने जब इन्हें हफ्ता देने से मना किया तो ये बात इन्हें नागवार गुजरी. जिसके बाद इन्होंने अपने वर्चस्व को बढ़ाने के लिए व्यापारियों में दहशत फैलाने की रणनीति बनाई. बुधवार की रात शहर के कई स्थानों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर व्यापारियों में दहशत फैलाई. इस दौरान घर के सामने कुत्ता टहला रहा एक युवक इनकी गोली से बाल-बाल बच गया.

बागपत-मेरठ में 24 घंटे के भीतर सात लोगों की मौत, ग्रामीणों का आरोप- बेची जा रही जहरीली शराब



रात में गोलियों की तड़तड़ाहट इतनी तेज थी कि देखते ही देखते पूरे शहर में हडकम्प मच गया. जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने दो बाइक सवार चार युवकों अमित उपाध्याय उर्फ बाबा,  अवनीश यादव, क्षितिश उर्फ छोटू और अनिमेश सिंह को मुख्य चौक के अठवरिया मैदान के समीप से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने इनके कब्जे से पिस्टल, कारतूस और बाइक बरामद किया है. पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि ऐसे किसी भी दहशतगर्द को बख्शा नहीं जायेगा. उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है और आगे भी ऐसे लोगों पर कार्रवाई की जायेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज