लाइव टीवी

आजमगढ़: 10 साल की बच्ची के साथ छेड़खानी करते रंगे हाथ दबोचा गया सिपाही
Azamgarh News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 23, 2020, 4:57 PM IST
आजमगढ़: 10 साल की बच्ची के साथ छेड़खानी करते रंगे हाथ दबोचा गया सिपाही
छेड़खानी करते रंगे हाथ दबोचा गया सिपाही

पुलिस अधीक्षक (SP) प्रो. त्रिवेणी सिंह ने बताया कि आरोपी सिपाही के बारे में जैसे ही इस कृत्य की सूचना मिली उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया.

  • Share this:
आजमगढ़. कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) घोषित है. इसी बीच शनिवार को आजमगढ़ (Azamgarh) में तैनात फायर ब्रिगेड के एक सिपाही (Constable) की करतूत ने खाकी को एक बार फिर शर्मसार कर दिया. सिपाही पर आरोप है कि उसने एक 10 वर्षीय बच्ची के साथ छेड़छाड़ की कोशिश की. छेड़छाड़ किये जाने पर किशोरी ने शोर मचाना शुरू कर दिया जिसके बाद लोगों ने सिपाही को पकड़ लिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने सिपाही को गिरफ्तार कर लिया. मामला सामने आने के बाद एसपी ने सिपाही को निलंबित कर दिया है.

आरोपी सिपाही शहर कोतवाली के ब्रह्मस्थान क्षेत्र में फायर विभाग कार्यालय में तैनात है. जानकारी के मुताबिक आरोपी सिपाही देवेंद्र पांडेय ने मुहल्ले की रहने वाली एक 10 साल की बच्ची को कोल्ड ड्रिंक पिलाने के बाहने एक दुकान के पीछे ले जाकर उसके के साथ छेड़खानी करने लगे. इस पर बच्ची ने शोर मचाया. बच्ची की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और सिपाही को रंगे हाथ पकड़ लिया.

सूचना के बाद मौके पर शहर कोतवली पुलिस पहुंची और सिपाही को हिरासत में लेकर कोतवाली चली आयी. जहां परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी सिपाही देवेंद्र पाण्डेय के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया. पुलिस अधीक्षक प्रो. त्रिवेणी सिंह ने बताया कि आरोपी सिपाही के बारे में जैसे ही इस कृत्य की सूचना मिली उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने कहा कि आरोपी सिपाही को निलंबित भी कर दिया गया है.



ये भी पढे़ं:



लखनऊ में 66 साल के कैंसर पेशेंट ने कोरोना को दी मात, ठीक होकर KGMU से हुआ डिस्चार्ज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आजमगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 23, 2020, 4:57 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading