आजमगढ़ः मुठभेड़ में 2 इनामी बदमाश गिरफ्तार, चकमा देकर 2 फरार

गिरफ्तार दोनों बदमाशों की शिनाख्त क्रमशः पवन दूबे और चंकी पांडेय के रूप में हुई है. बताया जाता है कि बदमाश पवन दूबे पर 75 हजार रुपए और चंकी पांडेय पर पुलिस ने 30 हजार का इनामी घोषित कर रखा था


Updated: May 31, 2018, 11:42 AM IST

Updated: May 31, 2018, 11:42 AM IST
आजमगढ़ जिले में बुधवार देर रात के पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार बदमाश किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने जा रहे थे तभी उनका पुलिस से सामना हो गया. हालंकि इस दौरान दो बदमाश पुलिस को चमका देकर फरार हो गए. मुठभेड़ में एक सिपाही भी घायल हो गया.

रिपोर्ट के मुताबिक मुठभेड़ तरवां थाना क्षेत्र खरिहानी के पास हुआ, जहां पुलिस ने बदमाशों को रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया, जिसमें एक सिपाही पवन यादव घायल हो गया और पुलिस टीम द्वारा की गई जबावी फायरिंग में दो बदमाश घायल हो गए जबकि दो बदमाश फरार होने में कामयाब रहे. घायल दोनों बदमाशों और सिपाही को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है.

गिरफ्तार दोनों बदमाशों की शिनाख्त क्रमशः पवन दूबे और चंकी पांडेय के रूप में हुई है. बताया जाता है कि बदमाश पवन दूबे पर 75 हजार रुपए और चंकी पांडेय पर पुलिस ने 30 हजार का इनामी घोषित कर रखा था. गंभीर रूप से घायल बदमाशों की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया है.

डीआईजी आजमगढ़ रेंज ने दोनों बदमाशों की गिरफ्तारी को एक बड़ी कामयाबी करार दिया है. उन्होंने बताया कि अगर बदमाशों पुलिस से आमना-सामना नहीं हुआ होता तो बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते थे. डीआईजी ने पुलिस टीम को पुरस्कार करने की भी घोषणा की है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर