लाइव टीवी

पूरब के रण में दिग्गजों का जमावड़ा, आजमगढ़ में गरजेंगे मोदी तो जौनपुर में प्रियंका

Amit Tiwari | News18 Uttar Pradesh
Updated: May 9, 2019, 8:23 AM IST
पूरब के रण में दिग्गजों का जमावड़ा, आजमगढ़ में गरजेंगे मोदी तो जौनपुर में प्रियंका
फाइल फोटो

पीएम नरेंद्र मोदी आजमगढ़ में बीजेपी प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ और लालगंज से उम्मीदवार नीलम सोनकर के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे.

  • Share this:
छठे और सातवें चरण की 27 लोकसभा सीटों के लिए सभी दलों के दिग्गजों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. गुरुवार को सपा-बसपा के गढ़ कहे जाने वाले आजमगढ़ और जौनपुर में प्रधानमंत्री अपनी पहली जनसभा को संबोधित करेंगे. उधर आजमगढ़ से सटे जौनपुर जिले में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी पार्टी प्रत्याशी देवव्रत मिश्रा के लिए जनसभा को संबोधित करेंगी.

पीएम नरेंद्र मोदी बीजेपी प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ और लालगंज से उम्मीदवार नीलम सोनकर के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे. पीएम की अगवानी में सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ ही कई कैबिनेट मंत्री भी उपस्थित रहेंगे. उनकी जनसभा 3 बजे मंदुरी हवाई पट्टी के पास होगी. इसके बाद वे जौनपुर के लिए रवाना होंगे. शाम 4-40 बजे लाईन बाजार थाना के कुद्दुपुर गांव में पीएम जनसभा को संबोधित करेंगे. वे यहां मछलीशहर से बीपी सरोज और जौनपुर से प्रत्याशी केपी सिंह के समर्थन में वोट देने की अपील करेंगे.


प्रियंका गांधी दोपहर 3 बजे के बाद बदलापुर के सरोखनपुर कॉलेज मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगी. इसके अलावा प्रियंका गांधी प्रतापगढ़ और सुलतानपुर में रोड शो भी करेंगी.

उधर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज सिद्धार्थनगर जिले में अपने-अपने प्रत्याशियों के लिए जनसभा को संबोधित करेंगे. अमित शाह पार्टी प्रत्याशी जगदम्बिका पाल के समर्थन मे जनसभा को संबोधित करेंगे. जिला मुख्यालय के जेल मैदान पर 11 बजे यह जनसभा होनी है. जबकि अखिलेश यादव गठबंधन से बीएसपी प्रत्याशी आफताब आलम के समर्थन मे जनसभा करेंगे. इटवा के माता प्रसाद कॉलेज मैदान पर 12 बजे उनकी जनसभा होगी.

अमित शाह आज संतकबीरनगर में भी एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. अमित शाह की यह जनसभा दोपहर 2:05 बजे जूनियर हाईस्कूल मैदान में होगी. अमित शाह बीजेपी प्रत्याशी प्रवीण निषाद के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे.

ये भी पढ़ें:
Loading...

अखिलेश बोले- मैं मायावती को पीएम बनाने के लिए कर रहा मेहनत, वह मुझे यूपी का सीएम बनाएंगी

Lok Sabha election 2019: BJP अध्यक्ष अमित शाह संतकबीर नगर में जनसभा को करेंगे संबोधित

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आजमगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 9, 2019, 7:49 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...