रामगोपाल यादव ने समाजवादी पार्टी को खत्म करने की ली है सुपारी: अभिषेक सिंह

अभिषेक सिंह ने रामगोपाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे अपने बेटे के साथ प्रधानमंत्री से होटलों में मुलाकात करते हैं और उन्हें केक भी खिलाते हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 13, 2019, 6:09 PM IST
रामगोपाल यादव ने समाजवादी पार्टी को खत्म करने की ली है सुपारी: अभिषेक सिंह
प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अभिषेक सिंह
News18 Uttar Pradesh
Updated: January 13, 2019, 6:09 PM IST
प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अभिषेक सिंह ने सपा के कद्दावर नेता रामगोपाल  यादव पर जबरदस्त हमला किया है. उन्होंने कहा है कि रामगोपाल यादव समाजवादी पार्टी को ख़त्म करने की सुपारी लिए हुए हैं. अभिषेक सिंह ने रामगोपाल व् उनके बेटे पर आरोप लगाते हुए कहा कि रामगोपाल अपने बेटे के साथ प्रधानमंत्री से होटलों में मिला करते हैं और उन्हें केक भी खिलाते हैं.

वहीं गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि गठबंधन मथुरा के जवाहर बाग के सीओ के हत्यारों को बचाने के लिए किया गया है. यह गठबंधन बीजेपी को रोकने के लिए नहीं बल्कि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी और देश में कांग्रेस को रोकने के लिए किया गया है. गौरतलब है कि यूपी में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर शिवपाल यादव की अगुवाई वाली प्रगतिशील समाजवादी पार्टी की तैयारी जोर पकड़ती जा रही है.

मंगलवार को लखनऊ में शिवपाल के सेक्युलर मोर्चा द्वारा सदस्यता अभियान चलाया गया, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे शिवपाल यादव ने अपनी नई पार्टी के नाम का ऐलान किया. उन्होंने बताया कि नई पार्टी का रजिस्ट्रेशन चुनाव आयोग में हो गया है, पार्टी का नाम प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) है. इस दौरान सैकड़ों लोगों ने शिवपाल यादव की नई पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया की सदस्यता ली.  (रिपोर्ट-अभिषेक उपाध्याय)

ये भी पढ़ें: जुबानी जंग: शिवपाल को BJP एजेंट बताने पर सेक्युलर मोर्चा का जवाबी हमला
First published: January 13, 2019, 5:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...