लाइव टीवी

घर में सो रही बच्ची को अगवा कर किया रेप, सड़क किनारे छोड़कर आरोपी फरार
Azamgarh News in Hindi

भाषा
Updated: January 25, 2020, 3:18 PM IST
घर में सो रही बच्ची को अगवा कर किया रेप, सड़क किनारे छोड़कर आरोपी फरार
छह वर्षीय मासूम को अगवा कर कथित दुष्कर्म का मामला सामने आया है. (प्रतीकात्मक फोटो)

आजमगढ़ (Azamgarh) जिले के जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार की रात घर में सो रही छह वर्षीय मासूम को आरोपी अगवा कर ले गया और उसके साथ कथित रूप से दुष्कर्म (Rape) किया. इसके बाद बच्ची बेहोश हो गई तो आरोपी उसे सड़क पर छोड़कर फरार हो गया.

  • Share this:
आजमगढ़ (उत्तर प्रदेश). उत्तर प्रदेश में एक और बच्ची के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है. मामला प्रदेश के आजमगढ़ (Azamgarh) जिले का है. जिले के जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार की रात घर में सो रही छह वर्षीय मासूम को आरोपी अगवा कर ले गया और उसके साथ कथित रूप से दुष्कर्म (Rape) किया. इसके बाद बच्ची बेहोश हो गई तो आरोपी उसे सड़क पर छोड़कर फरार हो गया. पुलिस ने शनिवार को इसकी जानकारी दी.

अज्ञात शख्स ने किया था अगवा
पुलिस ने बताया कि शनिवार की सुबह ग्रामीणों की सूचना पर बालिका को गंभीर अवस्था में जिला चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है और इस घटना की छानबीन की जा रही है. पुलिस के अनुसार जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में घर में सो रही मासूम बालिका को किसी अज्ञात शख्स ने अगवा कर लिया और अगवा करने के बाद उसने बालिका से बलात्कार किया.

घटना की छानबीन कर रही है पुलिस: जीआईजी रेंज सुभाष चन्द्र दुबे

दरिंदगी के बाद बेहोश हुई बालिका को आरोपी सड़क किनारे छोड़कर फरार हो गया. शनिवार सुबह सड़क किनारे बेहोशी की हालत में मासूम को देख ग्रामीणों ने पुलिस को इस बात की सूचना दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बालिका को उपचार के लिए महिला अस्पताल में भर्ती कराया. डीआईजी आजमगढ़ रेंज सुभाष चन्द्र दुबे ने बताया कि घटना की छानबीन की जा रही है.

रेप के बाद पीड़िता को यमुना एक्सप्रेस-वे पर दिया था फेंक
इससे पहले उत्तर प्रदेश के नोएडा जनपद के दो युवकों पर थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के गांव से एक दलित युवती को अगवा कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) करने के मामले में 19 जनवरी को मुकदमा दर्ज किया गया था. आरोपियों ने रेप के बाद पीड़िता को यमुना एक्सप्रेस- वे पर फेंक दिया था. पुलिस ने बताया कि इलाज के दौरान युवती की मौत के बाद उसके परिजनों की तरफ से आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म व हत्या का मुकदमा दर्ज कराया. पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया था.गौतमबुद्ध नगर के पुलिस उपायुक्त (प्रथम) संकल्प शर्मा ने बताया था कि थाना सेक्टर 49 क्षेत्र में रहने वाले एक दलित व्यक्ति ने थाने में अपनी बेटी से सामूहिक दुष्कर्म और फिर उसकी हत्या करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है.

ये भी पढ़ें - 

निर्भया के दोषी की याचिका खारिज, काम नहीं आई फांसी को टालने की तरकीब

धरना-प्रदर्शनों के जरिए निरस्त नहीं कराया जा सकता CAA: सुमित्रा महाजन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आजमगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 25, 2020, 3:04 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर