UP News: वहशी भाई ने सगी बहन से किया रेप, सिलबट्टे से सिर कूचकर बेड में छिपाई लाश

वहशी भाई ने सगी बहन से किया रेप

Azamgarh News: थानाध्यक्ष (SHO) गंभीरपुर ज्ञानु प्रिया ने बताया कि आरोपी ने पूछताछ में रेप करने की बात स्‍वीकार की है. पिता की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

  • Share this:
आजमगढ़. उत्‍तर प्रदेश के आजमगढ़ के गंभीरपुर थाना क्षेत्र में हैवानियत की हद पार कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां सगे भाई ने पहले बहन को बेहोश कर उसके साथ दुराचार (Rape) किया फिर सिर कूचकर उसकी हत्या (Murder) कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में आरोपित भाई ने सगी बहन के साथ दुष्कर्म करने की बात स्वीकारी है. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने सिलबट्टा बरामद किया, जिससे उसने बहन के सिर पर प्रहार किया था. इससे भी ज्यादा हैरत की बात यह है कि भाई ने घर के ही एक दीवान बेड में बहन की डेड बॉडी को छुपाकर रख दी और मौके से फरार हो गया था.

यह मामला आजमगढ़ के गंभीरपुर थाना का है. सगे भाई ने पहले अपनी सगी बहन के साथ रेप किया. बहन ने इस घटना के बारे में घरवालों को बताने की बात कही तो उसने बर्बर तरीके से उसकी हत्‍या कर दी और शव को बेड में छिपाकर फरार हो गया था.

हाथरस: दहेज में बुलेट की जगह अपाचे देखकर भड़का सिपाही दूल्हा, घोड़ी से कूद उतारे कपड़े, हवालात में कटी रात

पिता ने थाने में तहरीर दी कि शाम 4 बजे वह सब्जी लेने गोसाईं की बाजार गए थे. घर पर उनका लड़का और दो लड़कियां थीं. बेटा बड़ी बेटी के चरित्र पर संदेह करता था. उसने घर में मौजूद छोटी बेटी को ठंडा लेने के लिए बाजार भेजने के बाद बड़ी बेटी की हत्या करके शव को दिवान बेड में छिपा दिया. पिता के आरोप पर पुलिस एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच में जुटी थी. नामजद आरोपी को पुलिस ने गोसाईं की बाजार नहर के पास से गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में आरोपी ने जो खुलासा किया उसे सुनकर पुलिस के भी होश उड़ गए.

बेहोशी की हालत में बनाया शारीरिक संबंध
थानाध्यक्ष गंभीरपुर ज्ञानु प्रिया के मुताबिक कड़ाई से पूछताछ की गई तो आरोपित ने दुष्कर्म की बात स्वीकार कर ली. आरोपी ने पूछताछ में बताया कि दुष्‍कर्म का विरोध करने पर उसने सिलबट्टा से बहन के सिर पर मार दिया. उसके अचेत होने पर शारीरिक संबंध बनाया. होश आने पर बहन ने घर वालों को बताने की बात कही तो उसकी हत्या कर दी. पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपित को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.