लाइव टीवी

आजमगढ़: फेसबुक पर धार्मिक टिप्पणी को लेकर बवाल, आगजनी के बाद लाठीचार्ज
Azamgarh News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 28, 2018, 5:18 PM IST
आजमगढ़: फेसबुक पर धार्मिक टिप्पणी को लेकर बवाल, आगजनी के बाद लाठीचार्ज
मौके पर मौजूद पुलिस बल की फोटो.

इस दौरान आंसू गैस के गोले भी दागे गए. एहतियात के तौर पर सरायमीर कस्बे से लेकर थाने तक बड़ी तदद में पुलिस बल तैनात कर दी गई है.

  • Share this:
आजमगढ़ के सरायमीर कस्बे में शनिवार को फेसबुक पर धार्मिक टिप्पणी किए जाने के विरोध में उग्र भीड़ ने थाने की अंदर घुसकर जमकर तोड़फोड़ की. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर पथराव करना शुरू कर दिया. पथराव के दौरान पुलिस की गाड़ी तोड़ दी. वहीं एसडीएम निजामाबाद बागीश कुमार शुक्ला को पैर में चोट लग गई. पुलिस ने हवा में लाठी भांज कर भीड़ को खदेड़ दिया. इस दौरान आंसू गैस के गोले भी दागे गए. एहतियात के तौर पर सरायमीर कस्बे से लेकर थाने तक बड़ी तदद में पुलिस बल तैनात कर दी गई है.

बता दें, फेसबुक पर धार्मिक टिप्पणी किए जाने पर दूसरे दिन आरोपी युवक के खिलाफ रासुका लगाए जाने की मांग को लेकर सैकड़ों की संख्या में कस्बे के लोग सरायमीर थाने पर पहुंचकर नारेबाजी करने लगे. अधिकारियों के समझाने पर प्रदर्शनकारी और उग्र होते गए.

सरायमीर थाने में पथराव करते उपद्रवी.


उग्र भीड़ पथराव करते हुए थाने के अंदर घुस गई और पथराव कर पुलिस जीप क्षतिग्रस्त कर दिया. थाने के अंदर तोड़-फोड़ पर आमादा भीड़ को नियंत्रण में करने के लिए पुलिस ने लाठी-चार्ज कर दिया. इस दौरान भगदड़ मच गई. मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. फिलहाल स्थित नियंत्रण में बनी हुई है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आजमगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 28, 2018, 3:27 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर