Azamgarh News: रिटायर्ड फौजी के बेटे ने कट्टे से मारी खुद को गोली, मौके पर मौत

आत्महत्या के पीछे की असल वदह पुलिस खंगाल रही है.

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले (Azamgarh News) में एक रिटायर्ड फौजी के बेटे ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली है. फिलहाल. आत्महत्या (Army man son commit suicide) के पीछे की वजह सामने नहीं आई है.

  • Share this:
आजमगढ़. उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ (Azamgarh) जिले में शुक्रवार को एक बड़ी वारदात हुई. जिले के अतरौलिया थाना क्षेत्र के अचलीपुर  गांव में एक रिटायर्ड फौजी के बेटे ने अवैध कट्टे से अपने सिर में गोली मारकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. गोली की आवाज सुनकर परिवार के लोग दौड़कर उसके कमरे में गए. जैसे ही मौके पर पहुंचे वहां उसका खून से लथपथ शव मिला. बेटे का शव देख परिजनों के होश उड़ गए. तत्काल परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.



बता दें कि बीती रात को लगभग 10:30 बजे अनिल पांडेय परिवार के साथ भोजन करने के बाद अपने कमरे में सोने चला गया. कुछ देर बाद अनिल के कमरे से गोली चलने की आवाज सुनाई दी. परिवार के लोग अनिल के कमरे में जाकर देखें तो अनिल एक अवैध कट्टे से अपने सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर चुका था. परिजनों ने इसकी सूचना रात में स्थानीय पुलिस को दे दी. मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंचकर घटना की छानबीन करने लगी.

पुलिस कर रही मामले की जांच

वारदात की सूचना मिलने के फौरन बाद पहुंची पुलिस ने तत्काल फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुला लिया गया. जांच टीम मौके पर पहुच कर जांच पड़ताल करने लगी. मौके पर जांच के उपरांत पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया. मृतक अनिल के दो पुत्री और 1 पुत्र है. बड़ा बेटा वैश्यमुनि पांडे 20 वर्ष ,पुत्री सीमा पांडे 22 वर्ष  तथा रीमा पांडे 18 वर्ष की है. मृतक की पत्नी नर्मदा देवी का रो रो कर बुरा हाल हो गया है. घटना का कारण अभी कुछ स्पष्ट नहीं है. घटना की जानकारी देते हुए प्रभारी निरीक्षक पंकज पांडेय ने बताया कि सूचना मिलते पुलिस टीम मौके पर पहुंची. मामले की जांच की जा रही है. वहीं फॉरेंसिक टीम द्वारा भी जांच कराई जा रही है. प्रथम दृष्टया आत्महत्या ही प्रतीत हो रहा है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर घटना की जांच की जा रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.