लाइव टीवी

आजमगढ़: पुलिस मुठभेड़ में मारा गया 50 हजार का इनामी मुकेश राजभर
Azamgarh News in Hindi

ETV UP/Uttarakhand
Updated: January 27, 2018, 10:19 AM IST
आजमगढ़: पुलिस मुठभेड़ में मारा गया 50 हजार का इनामी मुकेश राजभर
मृतक बदमाश मुकेश राजभर की फोटो.

मुकेश पर पुलिस ने 50 हजार की इनाम घोषित कर रखा था.

  • Share this:
आजमगढ़ जेल में बंदीरक्षक मान सिंह पर हुए कातिलाना हमला करने के मामले में आरोपी मुकेश राजभर की शुक्रवार देर रात पुलिस मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से मौत हो गई. मुकेश पर पुलिस ने 50 हजार की इनाम घोषित कर रखा था. वहीं वारदात के बाद से पुलिस को इस शातिर बदमाश की तलाश थी. मुठभेड़ के दौरान बदमाश की गोली से पुलिस का एक सिपाही भी घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेन्टर में भर्ती कराया गया है.

बता दें कि सिधारी थाना क्षेत्र के हलवा डीह गांव के पेट्रोलपंप के पास पुलिस और बदमाशों के बीच देर रात मुठभेड़ हो गयी. जिसमें 50 हजार का इनामी बदमाश मुकेश राजभर घायल होने के बाद अस्पताल में दम तोड़ दिया.

मुठभेड़ में पुलिस के एक आरक्षी को भी गोली लगी है.  पुलिस को मुखबिर के जरिये सूचना मिली की मुकेश राजभर नामक अपराधी किसी बड़ी घटना के फिराक में निकला है.  सूचना मिलते ही एसपी अजय साहनी ने सीओ सिटी के नेतृत्व में तत्काल चेकिंग करने का निर्देश दिया.

बदमाशों की गोली से घायल सिपाही की फोटो.




जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने चारों तरफ चेकिंग अभियान शुरू कर दिया. वहीं चेकिंग चल ही रही थी कि सामने से 2 युवक को पुलिस ने रुकने का इशारा किया इतने में बदमाशों ने पुलिस के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दिया.

पुलिस और बदमाशों की बीच कई राउंड गोली चलने के बाद एक बदमाश घायल होकर गिर पड़ा. वहीं बदमाश की गोली से एक सिपाही भी घायल हो गया है. घायल बदमाश को जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी.  बदमाश की पहचान 50 हजार के इनामी बदमाश मुकेश राजभर के रूप में हुई.

(रिपोर्ट: आशुतोष श्रीवास्तव)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आजमगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 27, 2018, 10:06 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर