लाइव टीवी

अखिलेश यादव के संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ में लगे पोस्टर, लिखा- चुनाव के बाद से हैं लापता
Azamgarh News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 8, 2020, 3:00 PM IST
अखिलेश यादव के संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ में लगे पोस्टर, लिखा- चुनाव के बाद से हैं लापता
अखिलेश यादव के संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ में लगे पोस्टर

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के लापता होने को लेकर आजमगढ़ (Azamgarh) के मुसाफिरखाना और कलेक्ट्रेट क्षेत्र में पोस्टर चिपकाए गए हैं. पोस्टर में जिक्र किया गया है कि CAA और NRC के विरोध-प्रदर्शन के दौरान मुस्लिम महिलाओं पर हुई पुलिसिया बर्बरता पर अखिलेश यादव क्यों चुप हैं?

  • Share this:
आजमगढ़. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ (Azamgarh) में ही उनके लापता होने के पोस्टर लगे हैं. शनिवार को उत्तर प्रदेश कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग ने अखिलेश यादव के पोस्टर शहर में लगाए. दरअसल, आजमगढ़ जिले के बिलरियागंज के जोहर पार्क में सीएए और एनआरसी के विरोध में मुस्लिम महिलाओं पर लाठीचार्ज को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपने ही संसदीय क्षेत्र में लोगों के निशाने पर हैं. इस मामले में उनकी चुप्पी और आजमगढ़ से दूरी को लेकर पोस्टर वार शुरू कर दिया गया है.

अखिलेश यादव के लापता होने को लेकर शहर के मुसाफिरखाना और कलेक्ट्रेट क्षेत्र में पोस्टर चिपकाए गए हैं. पोस्टर में जिक्र किया गया है कि सीएए और एनआरसी के विरोध-प्रदर्शन के दौरान मुस्लिम महिलाओं पर हुई पुलिसिया बर्बरता पर अखिलेश यादव क्यों चुप हैं? अखिलेश यादव 2019 के चुनाव के बाद से लापता हैं. पोस्टर में दिखाया गया है कि इसे उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के विभाग की ओर से जारी किया गया है.

अखिलेश ने CAA पर दिया था बयान
हालांकि पूर्व मुख्यमंत्री और आजमगढ़ के सांसद अखिलेश यादव ने ट्विटर पर ट्वीट कर CAA के खिलाफ धरने को लेकर पुलिस की कार्रवाई की निंदा की थी. उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि हर मंच से गोली की बात करने वाले संवैधानिक मूल्यों की बात कब करेंगे? शांतिपूर्वक धरना लोगों का संवैधानिक अधिकार है. आजमगढ़ में पुलिस ने बर्बरता की सभी हदें पार कर दी और मैं इसकी घोर निंदा करता हूं! पार्टी के विधायक और संगठन बिलरियागंज में लोगों की सेवा कर रहे हैं.

(इनपुट- अभिषेक उपाध्याय)

ये भी पढ़ें:

योगी सरकार का बड़ा एक्शन, KGMU वीसी डॉ एमएलबी भट्ट के खिलाफ जांच को दी हरी झंडी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आजमगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 8, 2020, 2:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर