Home /News /uttar-pradesh /

UP Assembly Election : सर्द मौसम के बीच बढ़ा प्रदेश का सियासी तापमान, सड़क पर उतरे सपाई

UP Assembly Election : सर्द मौसम के बीच बढ़ा प्रदेश का सियासी तापमान, सड़क पर उतरे सपाई

जुलूस के दौरान लाल टोपी पर लिखे नारे लिखी जख्तियां लिए कार्यकर्ता.

जुलूस के दौरान लाल टोपी पर लिखे नारे लिखी जख्तियां लिए कार्यकर्ता.

UP Election : समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के गढ़ आजमगढ़ (Azamgarh) में बुधवार को सपा नेताओं ने जुलूस निकालकर प्रदर्शन किया. इस दौरान सपा नेताओं ने कहा कि वर्ष 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार बनने जा रही है, जिससे बौखलाकर इस तरह से बयान दिये जा रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

आज़मगढ़. सर्द मौसम के बीच प्रदेश का सियासी तापमान आचानक बढ़ गया है. मुख्यमंत्री के गढ़ गोरखपुर में मंगलवार को आयोजित रैली में पीएम नरेन्द्र मोदी विपक्ष पर खूब बरसे और उनके निशाने पर मुख्य रूप से समाजवादी पार्टी रही. उधर, पीएम के लाल टोपी वाले बयान पर सपा मुखिया अखिलेश यादव ने पलटवार किया था. वहीं समाजवादी पार्टी के गढ़ आजमगढ़ में बुधवार को सपा नेताओं ने जुलूस निकालकर प्रदर्शन किया. इस दौरान सपा नेताओं ने कहा कि वर्ष 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार बनने जा रही है, जिससे बौखलाकर इस तरह से बयान दिये जा रहे हैं.

लाल टोपी पर ना उठाएं अंगुली
बुधवार को समाजवादी पार्टी कार्यालय से सपा जिलाध्यक्ष हवलदार यादव के नेतृत्व में नेताओं व सैकड़ो की संख्या में कार्यकर्ताओं ने जूलूस निकाला. पार्टी के नेता व कार्यकर्ता हाथों में नारे लिखी ​तख्तियों के साथ दिखाई दिए. इन तख्तियों पर लिखा था उत्तर प्रदेश के विकास व खुशहाली का प्रतीक है लाल टोपी, किसानों और महिलाओं पर हो रहे अत्याचार को रोकने का प्रतीक है लाल टोपी.

जुलूस के दौरान पार्टी के नेता व कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी भी की. जूलूस पार्टी कार्यालय से कुंवर सिंह उद्यान, कलेक्ट्रेट चौराहे, नेहरूहाल तिराहा होते हुए पुनः पार्टी कार्यालय पर पहुंचकर समाप्त हुआ. इस दौरान पार्टी के नेता वसीम अहमद ने कहा कि लाल टोपी पर कोई अंगुली न उठाए तो ठीक है, क्योंकि लाल टोपी के मैसेज को प्रदेश की जनता ने वर्ष 2012 से 2017 तक देखा हैं.

उन्होंने कहा कि 5 सालों में राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जो विकास के कार्य किए वह सब लाल टोपी के ही काम हैं. इस समय लोग सपा के साथ बड़ी संख्या में सड़कों पर आ गए हैं. जनसभाओं में अपार भीड़ देखकर इस तरह के बौखलाहट भरे बयान दिये जा रहे हैं भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं है. वे जनता को भटका रहे हैं.

Tags: Akhilesh yadav, Assembly Election 2022, Azamgarh news, Samajwadi party, UP Assembly Election 2022

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर