लाइव टीवी

दहेज में नहीं मिली स्कॉर्पियो, तो विदेश से आकर पति ने दिया तीन तलाक

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 7, 2019, 10:31 PM IST

मामला आजमगढ़ जिले के जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित बरडीहा गांव का है. दहेज में स्कॉर्पियो नहीं मिलने पर विदेश से आकर पति ने दिया तीन तलाक.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां दहेज में स्कॉर्पियो गाड़ी नहीं मिलने पर पति ने तीन तलाक देकर अपनी पत्नी को घर से बाहर निकाल दिया. इसके बाद ससुराल वालों ने विवाहिता को मार पीटकर 2 वर्षीय बच्ची को भी उससे छीन लिया. इसके बावजूद भी अम्बेडकर नगर के राजेसुल्तानपुर थाने की पुलिस ने शिकायत दर्ज नहीं की. ऐसे में परेशान पीड़िता ने मायके आकर परिजनों के साथ आजमगढ़ एसपी से न्याय की गुहार लगाई है.

जानकारी के मुताबिक, मामला आजमगढ़ जिले के जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित बरडीहा गांव का है. गांव निवासी सना फिरदौस की शादी अम्बेडकर नगर जिले के राजेसुल्तानपुर थाने के बलरापुर गांव निवासी मोहम्मद आरिफ से हुई थी. शादी के समय सना फिरदौस के परिजनों ने अपनी क्षमता के हिसाब सब कुछ दिया था. यहां तक कि बाईक नहीं लेने के बाद उसके बदले नगद रुपए भी दिए गए थे. शादी के कुछ ही दिनों बाद सना फिरदौस का पति खाड़ी देश में कमाने के लिए चला गया.

सना फिरदौस ने आरोप लगाया है कि दो पहिया वाहन के रुपए समाप्त होने के बाद ससुराल के लोग उसके घरवालों से स्कॉर्पियो की मांग करने लगे, लेकिन उनके परिजन इस महंगी मांग को पूरा नहीं कर सके. ऐसे में ससुराल वाले उसके साथ मारपीट करने लगे. फिरदौस ने बताया कि जब पति वापस आया तो तीन तलाक देकर घर से बाहर निकाल दिया और मारपीट कर दो वर्ष की बच्ची को भी छीन लिया. इसकी शिकातय उसने थाने में की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. ऐसे में आज परिजनों ने आजमगढ़ पुलिस अधीक्षक से मिलकर कार्रवाई की मांग की है.

ये भी पढ़ें- 


बिहार: फतुहा में धड़ से अलग मिले 3 सिर, जांच में जुटी पुलिस

बिहार: कानून-व्यवस्था को लेकर समीक्षा बैठक, CM नीतीश ले सकते हैं अधिकारियों की क्लास
Loading...

बिहार: गनमैन और कैशमैन को बंदूक की नोंक पर रखा, फिर लूट ले गए 50 लाख रुपये


ममता बनर्जी के साथ प्रशांत किशोर! JDU बोली- बिना नीतीश कुमार की इजाजत के संभव नहीं

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आजमगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 7, 2019, 10:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...