लाइव टीवी

डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन के पूर्व मंत्री ने गोली मारकर की आत्महत्या...

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 8, 2020, 2:44 PM IST
डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन के पूर्व मंत्री ने गोली मारकर की आत्महत्या...
वरिष्ठ अधिवक्ता ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मार ली (सांकेतिक तस्वीर)

सिधारी थाना क्षेत्र के सुंदर नगर कॉलोनी निवासी वरिष्ठ अधिवक्ता सुरेंद्रनाथ सिंह डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन (Azamgarh District Bar Association) के पूर्व मंत्री थे, परिजनों के मुताबिक पिछले कुछ समय से डिप्रेशन (Depression) में थे....

  • Share this:
आजमगढ़. जनपद में डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन (Azamgarh District Bar Association) के पूर्व मंत्री व वरिष्ठ अधिवक्ता (Senior advocate) ने शनिवार की सुबह अपनी लाइसेंसी पिस्टल (Pistol) से खुद को गोली मार ली जिससे उनकी मौके पर ही उनकी मौत (Death) हो गयी. अधिवक्ता के चैंबर से चली गोली की आवाज सुनकर परिजन के साथ ही आस-पड़ोस के लोग भी भाग कर मौके पर पहुंचे तो देखा वहां खून से लथपथ अधिवक्ता गिरे पड़े थे पास ही उनकी लाइसेंसी पिस्तौल भी पड़ी थी. यह देख परिजनों में कोहराम मच गया. पड़ोसियों ने घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

डिप्रेशन में चल रहे थे अधिवक्ता
बता दें कि सिधारी थाना क्षेत्र के सुंदर नगर कॉलोनी निवासी वरिष्ठ अधिवक्ता सुरेंद्रनाथ सिंह डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन के पूर्व मंत्री थे. पड़ोसियों के मुताबिक आत्महत्या (Suicide) करने से पहले वह शनिवार की सुबह दिखाई पड़े थे और लोगों से सामान्य तरीके से बातचीत भी की थी. उसके बाद अचानक सुबह करीब 8 बजे उनके चैंबर से गोली चलने की आवाज आई. गोली की आवाज सुनकर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे तो सुरेंद्रनाथ सिंह खून से लथपथ गिरे पड़े थे. जब तक लोग उन्हें अस्पताल ले जाने का प्रयास करते उनकी मौत हो चुकी थी. परिजनों की चीख-पुकार सुन मुहल्ले के लोग भी मौके पर पहुंच गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने पिस्तौल को अपने कब्जे में ले लिया है और आत्महत्या के कारणों की छानबीन कर रही है. पुलिस अधीक्षक नगर (SP City Azamgarh) पंकज पांडेय ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि वरिष्ठ अधिवक्ता काफी समय से डिप्रेशन में चल रहे थे. फिलहाल घटना की तफ्तीश की जा रही है.

ये भी पढ़ें- नशे में धुत यूपी पुलिस के दारोगा ने डीजे बजाने को लेकर मचाया उत्पात, SSP ने किया लाइन हाजिर...

महीने भर पहले हुई थी शादी, पहले पति फिर कुछ घंटे बाद पत्नी ने फांसी लगाकर दी जान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आजमगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 8, 2020, 2:44 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर