आजमगढ़ में पुलिस टीम पर जानलेवा हमला, SHO समेत तीन पुलिसकर्मी घायल
Azamgarh News in Hindi

आजमगढ़ में पुलिस टीम पर जानलेवा हमला, SHO समेत तीन पुलिसकर्मी घायल
आजमगढ़ में पुलिस टीम पर जानलेवा हमला

अपर पुलिस अधीक्षक नगर (ASP City) ने बताया कि घटना मे एसएचओ रामायन सिह व एसआई पूर्णमासी को सिर पर चोटे आई हैं. मारपीट में घर के दरवाजे के जंगले टूटे पाये गये.

  • Share this:
आजमगढ़. उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ (Azamgarh) जिले में मारपीट की सूचना मिलने के बाद विवाद सुलझाने पहुंची पुलिस पार्टी (Police Team) पर लोगों ने हमला बोल दिया. इस हमले में एसएचओ, एसआई समेत दो पुलिसकर्मी घायल हो गए. उधर, घटना के बाद सूचना मिलने पर कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई. मामले में चार लोगो को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वहीं, सुरक्षा और शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए गांव में पुलिस फोर्स के साथ पीएसी तैनात कर दी गयी है.

आजमगढ़ जिले के रानी सराय थाना क्षेत्र के चकीदी गांव की है. जानकारी के मुताबिक तेज गति से बाइक ले जाने को लेकर शुक्रवार को दो पक्षों मे कहासुनी के बाद मारपीट हुई थी. जिसमें एक महिला व दो पुरुष घायल हुए थे. घटना के बाद मुकुंद चंद की तहरीर पर पुलिस ने 6 लोगों पर शातिभंग को लेकर मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई की थी. इधर शनिवार शाम को सभी जमानत कराकर घर पहुंचे. रात में एक पक्ष की तरफ से ईट-पत्थर चलने लगे. सूचना पर डायल 112 पहुंची तो हमला देख रानी की सराय थाने को दी गई.

ये भी पढे़ं- इंस्पेक्टर की हत्या के आरोपी को कार्यक्रम में सर्टिफिकेट थमाते दिखे BJP के ये दिग्‍गज, अब दी ये सफाई



सूचना पर एसओ पुलिस बल के साथ पहुंचे. जहां हमलावरों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया. पुलिस ने किसी तरह स्थिति नियंत्रण में किया. पुलिस पर हमले की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक, थाना निजामाबाद, सिधारी, गंभीरपुर पुलिस फोर्स पहुंच गयी. अपर पुलिस अधीक्षक नगर ने बताया कि घटना मे एसएचओ रामायन सिह व एसआई पूर्णमासी को सिर पर चोटे आई हैं. मारपीट में घर के दरवाजे के जंगले टूटे पाये गये. एएसपी ने बताया कि दो बाइक भी क्षतिग्रस्त बताई गई.
एसआई की तहरीर पर 14 नामजद एक दर्जन के अज्ञात के खिलाफ 147, 148, 149, 307, 332, 353, 7 सीएलए व महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया. जिसमें अभी तक चार आरोपियों में रामबचन, संजय, राजेंद्र, मुकुंद को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि शेष अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं. शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए गांव में पुलिस फोर्स के साथ पीएसी तैनात कर दी गयी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज