...जब डीजे पर लगा बार-बालाओं का ठुमका, कोरोना गाइडलाइंस की उड़ी जमकर धज्जियां

डीजे पर बार-बालाओं का डांस

प्रभारी पुलिस अधीक्षक (SP) पंकज पांडेय का कहना है कि मैरेज हॉल, डीजे संचालकों को बुलाकर कोरोना (Corona) गाइडलाइन के पालन के लिए आवश्यक निर्देश दिये गये हैं.

  • Share this:
आजमगढ़. कोरोना महामारी (Coronavirus) को लेकर भी लोगों में कोई खौफ नजर नहीं आया. ताजा मामला उत्तर प्रदेश में आजमगढ़ (Azamgarh) का है, जहां कंधरापुर थाना इलाके के एक समारोह में सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाईं गईं. दरअसल देर रात तक डीजे की धुन पर बार-बालाओं का अश्लील डांस चलता रहा और इसमें हजारों की संख्या में ग्रामीण मौजूद थे. ग्रामीणों ने बार बालाओं के ठुमके को देखने के लिए जमकर कोरोना प्रोटोकाल की धज्जियां उड़ाई गई. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद अब पुलिस जांच कर कार्रवाई की बात कह रही है.

आजमगढ़ जिले के कंधरापुर थाना क्षेत्र के माधोपटटी गांव में एक बिंल्डर के घर शादी समारोह का आयोजन था. उधर, ठंड में बार- बालाओं ने जब ठुमका लगाया तो इसकी जानकारी ग्रामीणों को हुई. जहां बार- बालाओं द्वारा फिल्मी गीतों पर किये जा रहे अश्लील डांस को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हुईं.

कोरोना गाइडलाइंस की उड़ी धज्जियां
कोरोना गाइडलाइंस की उड़ी धज्जियां


इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाईं गयी. शादी समारोह सम्पन्न होने के बाद जब वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस भी हरकत में आयी.

Kisan Andolan: सीएम योगी का बड़ा बयान, बोले- किसानों के कंधे पर बंदूक रखकर राजनीतिक दल फैला रहे अराजकता

प्रभारी पुलिस अधीक्षक पंकज पांडेय का कहना है कि मैरेज हाल, डीजे संचालकों को बुलाकर कोरोना गाइडलाइन के पालन के लिए आवश्यक निर्देश दिये गये है. यही नहीं डीजे संचालको को सख्त चेतवानी भी दी गयी कि रात 10:00 बजे के बाद डीजे पर पूर्णरूप से प्रतिबंध रहेगा. इसके साथ सभी थानाध्यक्षों को भी इसके बारे में जानकारी दे दी गयी है. अगर कोरोना गाइडलाइन का कोई पालन नहीं कर रहा है उसके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी. डीजे और मैरिज हॉल वालों की मीटिंग बुलाकर उनको ब्रीफ किया गया है. सभी संबंधित थाना प्रभारियों को निर्देश दिए गए हैं कि वर्तमान में जो भी शादियां हो रही हैं उन्हें देखते रहें और भ्रमण करते रहें.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.