लाइव टीवी

स्टंटबाजों ने ट्रैक पर दौड़ा दी बाइक, सामने से आ रही पैसेंजर ट्रेन ड्राइवर ने देखा तो...

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 31, 2019, 4:11 PM IST
स्टंटबाजों ने ट्रैक पर दौड़ा दी बाइक, सामने से आ रही पैसेंजर ट्रेन ड्राइवर ने देखा तो...
(प्रतीकात्मक ग्राफिक्स)

शाहगंज-बलिया पैसेंजर ट्रेन (Shahganj-Ballia Passenger Train) के आने का समय होने पर गड़वा क्रासिंग बंद थी. उस समय आजमगढ़ (Azamgarh) जाने वाली पैसेंजर ट्रेन सरायमीर रेलवे स्टेशन से एक किमी पहले पहुंची थी. तभी कुछ युवक बाइक लेकर पटरी पर पहुंचे और ट्रैक के बीच ही बाइक दौड़ाना शुरू कर दिया.

  • Share this:
अभिषेक उपाध्याय

आजमगढ़. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आजमगढ़ (Azamgarh) के सरायमीर रेलवे स्टेशन (Saraimir Railway Station) से सटे गड़वा क्रासिंग बंद मिलने पर बाइक सवार युवकों ने रेलवे ट्रैक (Railway Track) पर ही बाइक (Bike) दौड़ा दी. स्टंटबाजों की इस हरकत से हड़कंप मच गया. ट्रैक पर पैसेंजर ट्रेन (Passenger Train) आ रही थी, अचानक बाइक सवार युवकों को ट्रैक पर देखकर ड्राइवर ने ट्रेन रोक दी. इसके बाद किसी तरह बाइक ट्रैक से बाहर निकाली गयी, तब जाकर रास्ता साफ हुआ. इस घटना से रेलवे की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठने लगा है.

बंद क्राॅसिंग देख अचानक युवक ट्रैक पर पहुंचे और बाइक दौड़ा दी

जानकारी के मुताबिक शाहगंज-बलिया पैसेंजर ट्रेन के आने का समय होने पर गड़वा रेलवे क्रासिंग बंद थी. उस समय आजमगढ़ जाने वाली पैसेंजर ट्रेन सरायमीर रेलवे स्टेशन से एक किलोमीटर पहले पहुंची थी. तभी अचानक बाइक सवार युवक ट्रेन की परवाह किए बिना ही बाइक लेकर पटरी पर पहुंचे और ट्रैक के बीचों-बीचे उसे दौड़ाना शुरू कर दिया. यह देख क्रासिंग पर खड़े लोग सन्न रह गए. इसी दौरान सामने से ट्रेन आ गई. ट्रैक के बीच बाइक दौड़ती देखकर पैसेंजर चालक ने पहले हॉर्न बजाया फिर ट्रेन रोक दी. वहीं रेलवे क्रासिंग पर तैनात गार्ड इंद्रसेन सिंह दौड़े. साथ ही क्रासिंग के पास खड़े कई लोग भी दौड़कर बाइक के पास पहुंचे.

आरपीएफ इंस्पेक्टर को जानकारी नहीं

सबने मिलकर किसी तरह बाइक को रेलवे ट्रैक से उठाकर बाहर निकाला. लोगों ने बाइक चला रहे युवक मो. अरमान को पकड़ लिया. लेकिन उसके साथ के दो लड़के भाग खड़े हुए. आरपीएफ के इंस्पेक्टर मिर्जा राशिद बेग का कहना है कि इस संबंध में अभी तक न तो ट्रेन ड्राइवर और न ही स्टेशन मास्टर से कोई जानकारी नहीं मिली है. लेकिन अगर इस तरह का मामला है तो जांच कराई जायेगी और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी.

ये भी पढ़ें:
Loading...

कमलेश तिवारी हत्याकांड मामले में आरोपी नावेद का साथी कामरान गिरफ्तार

रन फॉर यूनिटी के लिए सड़क पर उतरीं स्मृति ईरानी, बोलीं- पटेल का सपना साकार हुआ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आजमगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 31, 2019, 11:57 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...