लाइव टीवी

नेपाल के रास्ते भारत में घुसपैठ की फिराक में आतंकी, पुलिस ने बनाई लिस्ट: सूत्र

Ajeet Singh | News18 Uttar Pradesh
Updated: November 6, 2019, 9:08 PM IST
नेपाल के रास्ते भारत में घुसपैठ की फिराक में आतंकी, पुलिस ने बनाई लिस्ट: सूत्र
(न्यूज18 क्रिएटिव)

आजमगढ़ पुलिस (Azamgarh Police) ने शहर के पुराने आतंकी इतिहास वाले युवकों की लिस्ट (List) तैयार कर ली है.

  • Share this:
आजमगढ़. आजमगढ़ (Azamgarh) में एक बार फिर खतरे की घंटी बजी है. दरअसल खुफिया सूत्रों के मुताबिक भारत (India) में नेपाल (Nepal) के रास्ते करीब आधा दर्जन से ज्यादा आतंकी घुसपैठ करने की फिराक में हैं. जिसके चलते आजमगढ़ पुलिस (Azamgarh Police) सतर्क हो गई है. बताया जा रहा है कि अलर्ट के बाद अब यहां के पुराने आतंकियों पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी. जिसके लिए पुलिस ने आजमगढ़ के पुराने आतंकी इतिहास वाले युवकों की लिस्ट तैयार कर ली है.

वहीं अयोध्या के राम जन्मभूमि और बाबरी मस्जिद मामले (Ayodhya Ram Temple and Babri Masjid Dispute) में सुनवाई पूरी होने के बाद 17 नवंबर के पूर्व फैसला आने की आहट के बीच आजमगढ़ जैसे संवेदनशील जिले में प्रशासन पहले ही पूरी तरह चौकन्ना हो गया है.

सभी अधिकारी संबंधित विभागों और शहर के संभ्रांत लोगों के साथ बैठक कर किसी भी स्थिति से निपटने की तैयारी में जुटे हैं. साथ ही यह प्रयास किया जा रहा है कहीं भी किसी तरह की अफवाह न फैलाई जा सके. इसके लिए सोशल मीडिया पर निगरानी के लिए भी टीम गठित कर दी गई है. खुफिया एजेंसियां भी पूरी तरह सतर्क हैं.

ये भी पढ़ें: 

रामजन्म भूमि पर आना है फैसला, हाई अलर्ट पर मथुरा, चप्पे-चप्पे पर है पुलिस का पहरा

स्टंटबाजों ने रेलवे ट्रैक पर दौड़ा दी बाइक, सामने से आ रही पैसेंजर ट्रेन ड्राइवर ने देखा तो...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आजमगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 6, 2019, 9:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...