होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

आजमगढ़ में 36 घंटे के अंदर पुलिस और बदमाशों के बीच तीसरी मुठभेड़, 3 अपराधी गिरफ्तार

आजमगढ़ में 36 घंटे के अंदर पुलिस और बदमाशों के बीच तीसरी मुठभेड़, 3 अपराधी गिरफ्तार

घायल बदमाश की पहचान संदीप कुमार के रूप में हुई है.

घायल बदमाश की पहचान संदीप कुमार के रूप में हुई है.

Azamgarh Police: देर रात सूचना के बाद बर्रा तिराहे पर पुलिस टीम ने चेकिंग शुरू कर दी. पुलिस टीम को देखकर बदमाश भागने लगे और फायरिंग करने लगे. पुलिस ने भी आत्मरक्षा में फायरिंग की, जिसमें बदमाश की दाहिने पैर में गोली लग गई. जिससे वह घायल हो गया.

अधिक पढ़ें ...

आजमगढ़. आजमगढ़ जिले (Azamgarh District) में पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य (Police Superintendent Anurag Arya) का ऑपरेशन लंगड़ा (Operation Lame) लगातार तीसरे दिन भी जारी है. 36 घण्टे के अंदर पुलिस और बदमाशों के बीच तीसरी बार मुठभेड़ हुई है, जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी है. जबकि उसके दो अन्य साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से लूट की बाइक और तमंचा बरामद किया है. साथ ही पुलिस ने कुछ दिन पूर्व लूट की घटना का अनावरण भी किया है. वहीं, पुलिस की गोली से घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बता दें कि बुधवार की शाम को बरदह थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र कुमार सिंह ने चेकिंग के दौरान भादो मोड़ से आ रही बाइक को रोका. ऐसे में बाइक सवार ने पीछे मुड़ कर भागने की कोशिश की. इस दौरान पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि, तीसरा बदमाश भागने में सफल रहा. पकड़े गये बदमाशों के नाम रोशनलाल व रितिक कुमार है. उसके पास से लूटी गई मोटर साइकिल और 2 अवैध तमंचे बरामद हुए हैं.

पुलिस टीम ने चेकिंग शुरू कर दी
वहीं, फरार बदमाश की तालाश में पुलिस दबिश दे रही थी. देर रात सूचना के बाद बर्रा तिराहे पर पुलिस टीम ने चेकिंग शुरू कर दी. पुलिस टीम को देखकर बदमाश भागने लगे और फायरिंग करने लगे. पुलिस ने भी आत्मरक्षा में फायरिंग की, जिसमें बदमाश की दाहिने पैर में गोली लग गई. जिससे वह घायल हो गया. पुलिस ने घायल बदमाश को गिरफ्तार कर अस्पताल में भर्ती कराया. घायल बदमाश संदीप कुमार पुत्र रामदुलार निवासी गंगवल थाना मेहनाजपुर’ का बताया गया है.

आगे भी कार्रवाई जारी रहेगी
पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि 3 दिन पूर्व बरदह थाना क्षेत्र में एक बाइक की लूट हुई थी. इस मामले में पुलिस टीम बदमाशों के संभावित स्थानों पर दबिश दे रही थी. इसी दौरान पुलिस ने पहले दो बदमाशों को पकड़ा जबकि तीसरा बदमाश फरार हो गया. तीसरे बदमाश की तलाश में पुलिस टीम देर रात बर्रा तिराहे पर चेकिंग कर रही थी. तभी सामने से आ रहे बाइक सवार बदमाश ने पुलिस टीम पर फायरिंग की. जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली से बदमाश घायल हुआ है, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि आगे भी निरोधात्मक कार्रवाई जारी रहेगी.

Tags: Azamgarh news, Azamgarh Police, Encounter, Uttar pradesh news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर