लाइव टीवी

आजमगढ़ में पुलिस और बदमाशों के बीच दो मुठभेड़, 3 गिरफ्तार
Azamgarh News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 15, 2018, 11:30 AM IST

पुलिस की इस कामयाबी पर डीआईजी ने पुलिस टीम को 25 हजार रुपये ईनाम देने की घोषणा की है.

  • Share this:
आजमगढ़ में पुलिस और बदमाशों के बीच दो मुठभेड़ हुई. इसमें दो शातिर बदमाश और एक पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया है. मौके से पुलिस ने दो पिस्टल और बाइक बरामद किया है.पुलिस की इस कामयाबी पर डीआईजी ने पुलिस टीम को 25 हजार रुपये ईनाम देने की घोषणा की है.

बता दें कि जिले में हुई दो लूट की घटनाओं से परेशान पुलिस ने स्वाट टीम के नेतृत्व में चार पुलिस टीमों का गठन कर लुटेरों की तलाश में जुट गई. इसमें पहली मुठभेड़ गंभीरपुर थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव के पास की है. सूचना के बाद लूट और हत्या जैसे संगीन मामलों में लिप्त बदमाश पंकज यादव किसी वारदात को अंजाम देने के लिए आने वाला है. इसी बीच बाईक से बदमाश आता दिखा. पुलिस को देख बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. पुलिस ने भी गोली चलाई. इसमें 20 हजार का ईनामी बदमाश पंकज यादव घायल हो गया. जबकि एक अन्य बदमाश को पुलिस ने धर दबोचा. घायल बदमाश पंकज यादव पर जिले के कई थानो में आपराधिक मामले दर्ज है. पंकज जिले के मेहनगर थाना क्षेत्र का रहने वाला है.

दूसरी मुठभेड़ रानी की सराय थाना क्षेत्र के कोटिला बाजार के पास की है. पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ में 20 हजार का ईनामिया बदमाश राजतिलक सिंह घायल हो गया साथ ही इसी थाने पर तैनात सिपाही मनोज शर्मा को भी गोली लगी. दोनो को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया.जहां बदमाश की हालत गंभीर होने पर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया. जबकि घायल सिपाही मनोज शर्मा का ईलाज हायर सेंटर में चल रहा है. घायल बदमाश राजतिलक सिंह के उपर भी जिले सहित आस-पास के जिलो में कई आपराधिक मामले दर्ज है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आजमगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 15, 2018, 11:30 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर