लाइव टीवी

शिक्षक की हत्‍या कर तीन को किया जख्‍मी, तनाव को देखते हुए गांव में फ़ोर्स तैनात 
Azamgarh News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 2, 2020, 6:17 PM IST
शिक्षक की हत्‍या कर तीन को किया जख्‍मी, तनाव को देखते हुए गांव में फ़ोर्स तैनात 
सोमवार को चार जिलों कि पीआरवी ने डेढ़ सौ किलोमीटर की दूरी तय कर सुल्तानपुर में एक बीमार बुजुर्ग को दवा पहुंचाने का काम किया. (प्रतीकात्मक फोटो)

पुलिस अधीक्षक प्रो. त्रिवेणी सिंह (SP Triveni Singh) ने बताया कि रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों में कहासुनी के बाद एक पक्ष ने लाइसेंसी बदूंक (Gun) से गोली चलाई थी, जिसमें एक शिक्षक (Teacher) की मौत हो गई है.

  • Share this:
आजमगढ़ : जिले के बिलरियागंज (Bilariaganj) थाना क्षेत्र के खानपुर भगतपटटी गांव (Khanpur Bhagatpatty village) में रास्ते के विवाद को लेकर गुरुवार को दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. इस बीच लाइसेंसी बंदूक से चली गोली से एक शिक्षक की मौत हो गई, जबकि लाठी-डंडों के वार से तीन लोग घायल हो गये. पुलिस ने लाइसेंसी बंदूक बरामद कर घटना में आरोपी तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है.

जानकारी के अनुसार, बिलरियागंज थाना क्षेत्र के भगतपट्टी गांव निवासी शिक्षक रामानुज सिंह (55) का उनके पड़ोसी राजीव सिंह से रास्ते को लेकर विवाद चल रहा था. गुरुवार को इसी विवाद को लेकर दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए. कहासुनी के बाद दोनों पक्षों में लाठी-डंडे से मारपीट होने लगी. इसी बीच राजीव सिंह पक्ष से किसी ने लाइसेंसी असलहे से गोली चला दी. गोली रामानुज सिंह को लगी, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गये. जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल लाया जा रहा था, तभी रास्ते में ही मौत हो गई.

वहीं, वारदात में लाठी-डंडे के प्रहार से तीन लोग घायल हुए हैं. सूचना के बाद, पुलिस अधीक्षक सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने इस घटना में प्रयुक्त लाइसेंसी बंदूक को बरामद कर लिया है. साथ ही, वारदात में शामिल तीन लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है.



इस मामले में पुलिस अधीक्षक प्रो. त्रिवेणी सिंह ने बताया कि रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों में कहासुनी के बाद एक पक्ष ने लाइसेंसी बदूंक से गोली चलाई थी, जिसमें एक वृद्ध की मौत हो गई है. पुलिस ने इस घटना में तीन लोगों को हिरासत में लिया है और लाइसेंसी असलहे को बरामद कर लिया गया है. अन्य हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है.



यह भी पढ़ें: 

कोरोना का मरीज समझ डॉक्‍टर ने 5 माह के मासूम को छूने से किया इंकार, तड़प-तड़पकर हुई मौत

COVID-19: लखनऊ में अब फायर ब्रिगेड की गाड़ियों से होगी सैनिटाइजर की बौछार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आजमगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 2, 2020, 6:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading