लाइव टीवी

Lucknow से घर लौट रहे सड़क हादसे में मदरसे के दो छात्रों समेत तीन की मौत, दो घायल
Azamgarh News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 19, 2020, 2:42 PM IST
Lucknow से घर लौट रहे सड़क हादसे में मदरसे के दो छात्रों समेत तीन की मौत, दो घायल
आजमगढ़ में हुए सड़क हादसे में दो छात्रों समेत तीन की जान चली गई.

लखनऊ से आ रही कार ने आजमगढ़ जिले के अतरौलिया थाना क्षेत्र के जमीनदशा गांव के समीप सड़क किनारे खड़ी डीसीएम में पीछे से टक्कर मार दी. इस हादसे में दो छात्रों सहित तीन लोगों (Three Died) की मौत हो गई जबकि दो की हालत गंभीर बताई जा रही है.

  • Share this:
आजमगढ़.  लखनऊ के मदरसा (Madras) तंजीमे मुकादीत से छात्रों को लेकर लौट रही कार ने आजमगढ़ जिले के अतरौलिया थाना क्षेत्र के जमीनदशा गांव के समीप एनएच-233 पर सड़क किनारे खड़ी डीसीएम में पीछे से टक्कर (Road Accident) मार दी. इस हादसे में कार में सवार दो छात्रों सहित तीन लोगों की मौत (Three Died) हो गई जबकि दो की हालत गंभीर (Two Injured) बताई जा रही है. इस सूचना के बाद पुलिस ने घायलो को जिला चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती कराया है.

मऊ जिले के छात्र लखनऊ के मदरसे में पढ़ते थे

मऊ जिले के रहने वाले आधं दर्जन छात्र लखनऊ के मदरसा तंजीमे मुकादीत में पढ़ते थे. इसी बीच मदरसा संचालक ने छात्रों की छुटटी कर दी और अपने—अपने घर जाने को कहा. इसके बाद परिजन उनको लेने के लिए लखनऊ पहुंचे. लखनऊ से 18 मई यानि सोमवार की देर रात दो कार से छात्रों को लेकर परिजन वापस लौट रहे थे कि मंगलवार को अलसुबह जैसे ही अतरौलिया थाना क्षेत्र के जमीनदशांव गांव के समीप एनएच-233 से गुजर रहे थे कि एक चालक को झपकी आ गयी और कार अनियंत्रित हो गयी और सड़क किनारे एक डीसीएम वाहन में पीछे जा घुसी.



कार की आधी से ज्यादा बॉडी ट्रक में घुस गई



यह टक्कर इतनी भीषण थी कि कार डीसीएम में आधे से अधिक घुस गयी और उसके परखच्चे उड़ गए. इस हादसे में मौके पर कार में सवार छात्र अली मोहम्मद पुत्र इस्लाम निवासी फुलेलपुर, जमीर हसन पुत्र अज्ञात निवासी काचीकला जिला मऊ की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं गंभीर रूप से घायल छात्र मोहम्मद जैन की जिला चिकित्सालय में उपचार के दौरान मौत हो गई जबकि अहमद रजा और शेरू निवासीगण मऊ का इलाज जिला चिकित्सालय में चल रहा है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय में भेज दिया है.

घायलों को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती

पुलिस अधीक्षक प्रोफेसर त्रिवेणी सिंह ने बताया कि दुघर्टना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. इस हादसे के शिकार हुए लोगों को एम्बुलेंस से जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां उनका उपचार चल रहा है. इस हादसे में दो छात्र और उनके परिवार के एक सदस्य की मौत हो गयी जबकि कार चालक और एक छात्र गंभीर रूप से घायल है जिनका इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें: Noida से पं. बंगाल के लिए जुगाड़ गाड़ी में निकला 2 मजदूर परिवार, लू से हलकान

UP: 8 विदेशी तबलीगी जमातियों की जांच पूरी, कोर्ट में पेश की जाएगी चार्जशीट
First published: May 19, 2020, 2:02 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading