आजमगढ़: दो सगे भाइयों समेत तीन युवकों की सऊदी अरब में हत्या
Azamgarh News in Hindi

आजमगढ़: दो सगे भाइयों समेत तीन युवकों की सऊदी अरब में हत्या
पीड़ित परिजन

जानकारी के मुताबिक मरने वालों में जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के बासूपार बनकट गांव निवासी फैयाज (41) रौनापार थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव निवासी सगे भाई शफकत (40) और शमीम अहमद (36) हैं.

  • Share this:
आजमगढ़ जिले के रौनापार थाना क्षेत्र के जमीन रसूलपुर और जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के बासुपार बनकट गांव निवासी तीन लोगों की हत्या की खबर से गांव में कोहराम मच हुआ है. बताया जा रहा है कि मरने वालों में दो सगे भाई और तीसरा जिगरी दोस्त था. परिवार के लोग शव का इंतजार कर रहे है. पीड़ित परिजनों ने विदेश मंत्रालय और प्रधानमंत्री से दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. वहीं सपा विधायक नफीस अहमद मंगलवार को मृतक के परिजनों के साथ जिलाधिकारी से मुलाकात की.

जानकारी के मुताबिक मरने वालों में जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के बासूपार बनकट गांव निवासी फैयाज (41) रौनापार थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव निवासी सगे भाई शफकत (40) और शमीम अहमद (36) हैं. यह तीनों आपस में गहरे दोस्त थे. काफी दिनों से सऊदी अरब के रियाद शहर में रहते थे. वहीं पर शमीम और शफकत के अन्य भाई भी रहकर नौकरी करते हैं.

इन तीनों के घर पर भारतीय दूतावास से तीनों की हत्या की सूचना दी गई. एक परिवार के दो सदस्यों सहित तीन लोगों की हत्या होने से परिवार में कोहराम मच गया. सउदी अरब की सरकार ने इनकी लाश देने के लिए मरने वालों के भाइयों का डीएनए रिपोर्ट के लिए सेंपल लेकर जांच के लिए भेज दिया है.



(रिपोर्ट-अभिषेक उपाध्याय)
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

ये भी पढ़ें:

पीएम मोदी से लेकर मेनका गांधी तक, ये सीटें रहेंगी सपा-बसपा गठबंधन के लिए चुनौती

PHOTOS: देश की पहली 'दलित' महिला सीएम मायावती का सियासी सफर

अयोध्या में राम मंदिर की मांग पर अड़े बुजुर्ग दंपत्ति गिरफ्तार, भेजे गए जेल

प्रयागराज कुंभ 2019: योगी राज में पहली बार साधु-संतों पर हेलीकॉप्टर से पुष्प वर्षा

बुलंदशहर हिंसा: जिला प्रशासन ने 3 आरोपियों पर लगाई रासुका

OPINION: महागठबंधन में मायावती हो सकती हैं 2019 का प्रधानमंत्री फेस
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading