आजमगढ़: बदमाशों ने गोली मारकर व्यापारी को उतारा मौत के घाट

घटना से नाराज कस्बे के व्यापारी शव लेकर नहर बाईपास चौराहे पर पहुंचे और उसे सड़क पर रखकर रास्ता जाम कर दिया.

News18Hindi
Updated: August 11, 2018, 3:39 PM IST
आजमगढ़: बदमाशों ने गोली मारकर व्यापारी को उतारा मौत के घाट
सांकेतिक चित्र
News18Hindi
Updated: August 11, 2018, 3:39 PM IST
आजमगढ़ जिले के अहरौला थाने के पास शनिवार सुबह बदमाशों ने एक व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात से नाराज लोगों ने शव सड़क पर रखकर कई घंटे तक जाम किया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर व्यापारियों को शांत कराया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस बदमाशों की तलाश में छापेमारी कर रही है.

बता दें कि अहरौला थाना क्षेत्र के मतलूबपुर निवासी जितेंद्र उर्फ नाटे हलवाई (36) अहरौला कस्बे में थाने से करीब 500 मीटर दूर स्थित अपनी मिठाई की दुकान पर बैठे थे. इसी दौरान मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाश दुकान पर पहुंचे और चाय पीने के बाद बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां मारकर जितेंद्र को गंभीर रूप से घायल कर दिया. उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

व्यापारियों ने किया सड़क जाम


वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश हवा में गोलियां चलाते हुए भाग गए. घटना से नाराज कस्बे के व्यापारी शव लेकर नहर बाईपास चौराहे पर पहुंचे और उसे सड़क पर रखकर रास्ता जाम कर दिया. सूचना मिलने पर एसपी रविशंकर छवि सहित कई अधिकारी मौके पर पहुंच गये. उनके समझाने और आरोपियों की गिरफ्तारी तथा पीड़ित परिवार को सहायता का आश्वासन देने के बाद जाम खुल सका. पुलिस अधीक्षक ने दावा करते हुए बताया कि जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें:

राम मंदिर कभी बीजेपी का चुनावी मुद्दा नहीं रहा: डॉ. महेंद्रनाथ पांडेय

मेरठ: RSS नेता ने किया आंबेडकर मूर्ति का माल्यार्पण, दलित वकीलों ने किया शुद्धिकरण

गोरखपुर ऑक्सीजन कांड का एक साल- कब थमेगा मौत का ये सिलसिला
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर