आजमगढ़ में ट्रक व कार की भिड़ंत, दो लोगों की दर्दनाक मौत

पुलिस के मुताबिक, जौनपुर जिले से आजमगढ़ आ रही एक ट्रक की आजमगढ़ से जौनपुर की तरफ जा रही मारुती कार की आमने-सामने टक्कर हो गई.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 24, 2018, 12:08 PM IST
आजमगढ़ में ट्रक व कार की भिड़ंत, दो लोगों की दर्दनाक मौत
दुर्घनाग्रस्त कार
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 24, 2018, 12:08 PM IST
आजमगढ़ जिले में गुरुवार देर रात बरदह थाना क्षेत्र के बरदह प्राथमिक विद्यालय के पास कार और ट्रक की भीषण टक्कर हो गई. इस सड़क हादसे में कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना की सूचना मिलते ही मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया.

पुलिस के मुताबिक, जौनपुर जिले से आजमगढ़ आ रही एक ट्रक की आजमगढ़ से जौनपुर की तरफ जा रही मारुती कार की आमने-सामने टक्कर हो गई. टक्कर इतनी भीषण थी ट्रक ने प्राथमिक विद्यालय की चहारदीवारी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. जब तक पुलिस ग्रामीणों की मदद से कार सवारों को निकालने का प्रयास करती तब तक कार सवार दो युवको की मौके पर मौत हो गई.

दुर्घटनाग्रस्त ट्रक


मरने वालों में जिले के सरायमीर निवासी मोहम्मद रज्जाक (28) और जमाल (30) शामिल हैं. सरायमीर थानाध्यक्ष संजय सिंह ने बताया कि दुघर्टना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस टीम पहुंची. कार में सवार घायल दोनों युवकों को निकाला गया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है.

(रिपोर्ट: अभिषेक उपाध्याय)

ये भी पढ़ें:

BJP विधायक अविनाश त्रिवेदी की दबंगई, आरोपी को पुलिस हिरासत से छुड़ाया

CM योगी ने अटल जी के अस्थि कलश यात्रा को किया रवाना

यूपी सरकार की सेवा में लगे 3 पायलटों ने दिया इस्तीफा, 'सैलरी' बढ़ाने की मांग
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर