आज़मगढ़ के जिला महिला अस्पताल में दो गर्भवती महिलाओं ने तोड़ा दम

आज़मगढ़ के जिला महिला अस्पताल में बुधवार को डॉक्टरों की लापरवाही से दो गर्भवती महिलाओं ने दम तोड़ दिया और डॉक्टर अपने आवास में खर्राटे लगाते रहे. नाराज परिजनों ने जमकर हंगामा किया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 5, 2018, 2:16 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 5, 2018, 2:16 PM IST
आज़मगढ़ के जिला महिला अस्पताल में बुधवार को डॉक्टरों की लापरवाही से दो गर्भवती महिलाओं ने दम तोड़ दिया और डॉक्टर अपने आवास में खर्राटे लगाते रहे. दर्द से तड़प रही महिला का हाल जानने के लिए डॉक्टर अपने आवास से बाहर तक नहीं निकले जिससे नाराज परिजनों ने जमकर हंगामा किया.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन देकर किसी तरह उनका गुस्सा शांत करवाया. वहीं परिजनों का कहना है कि मरीज दर्द से तड़प रही थी और हम बार-बार नर्स से डॉक्टर को बुलाने को बोल रहे थे लेकिन डॉक्टर नहीं आए जिसके बाद उसकी मौत हो गई.

दूसरी तरफ एक महिला के मौत के बाद जब डॉक्टरों की नींद टूटी तब तक काफी देर हो चुकी थी. डॉक्टरों ने दूसरी महिला को हायर सेंटर के लिए रेफर किया जिसने एम्बुलेंस तक पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया. इस मामले में सीओ सिटी अजय का कहना है कि परिजनों से तहरीर ले ली गई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी पर कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें - 

पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर