आजमगढ़: 24 घंटे में दूसरा एनकाउंटर, दो 50-50 हजार के इनामी घायल, गिरफ्तार

डीआईजी विजय भूषण के अनुसार 17 अगस्त की रात पुलिस से मुठभेड़ में 50 हजार के ईनामी बदमाश अकबर अली घायल हुआ था, जबकि उसके दो साथी सुजीत पांडेय और संजीत तिवारी अंधेरे का लाभ उठाते हुए फरार हो गये थे.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 19, 2018, 2:31 PM IST
आजमगढ़: 24 घंटे में दूसरा एनकाउंटर, दो 50-50 हजार के इनामी घायल, गिरफ्तार
पुलिस एनकाउंटर में घायल बदमाश. Photo: News 18
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 19, 2018, 2:31 PM IST
उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में 24 घंटे के अन्दर पुलिस और बदमाशो की बीच दूसरी मुठभेड़ हई. जिले के महराजगंज थाना क्षेत्र के कटान क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच हुए इस मुठभेड़ में 50-50 हजार के इनामी दो बदमाशो को गोली लगी. बदमाश की शिनाख्त सुजीत तिवारी और सचिन पांडेय के रूप में हुई. वहीं दूसरी तरफ बदमाशों की गोली से एक सिपाही अविनाश यादव भी घायल हो गया. सभी को हायर सेंटर में भर्ती कराया गया है.

डीआईजी विजय भूषण के अनुसार 17 अगस्त की रात पुलिस से अहिरौला थाना क्षेत्र के मतबूलपुर गांव के पास 50 हजार के ईनामी बदमाश अकबर अली मुठभेड़ में घायल हुआ था, जबकि उसके दो साथी सुजीत पांडेय और संजीत तिवारी अंधेरे का लाभ उठाते हुए फरार हो गये थे. पुलिस ने कई थानो की फोर्स के साथ कांबिग शुरू कर दी थी.

शनिवार को दिन में पुलिस ने दोनों बदमाशो को आजमगढ़ जिले के महराजगंज थाना क्षेत्र में घेर लिया. अपने को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया, जिसमें सिपाही अविनाश यादव घायल हो गया. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने दोनों बदमाशो के पैर में गोली मारी, जिससे वे घायल हो गये. सभी को हायर सेंटर में भर्ती कराया गया है.

पुलिस के अनुसार इन बदमाशों ने 11 अगस्त को दिन-दहाड़े अहिरौला थाना क्षेत्र के मतबूलपुर बाजार में मिठाई व्यवसाई की गोली मारकर हत्या कर दी थी. पुलिस ने इसे चुनौती के रूप में स्वीकार किया और एक सप्ताह के अन्दर तीनो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया.

(रिपोर्ट: अभिषेक उपाध्याय)

ये भी पढ़ें: 

आजमगढ़: पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ 50 हजार का इनामी
Loading...
अटल को नहीं भूल सकता आजमगढ़ का यह परिवार, उन्हीं के आशीर्वाद से बेटी बनी मंत्री

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर