Home /News /uttar-pradesh /

आजमगढ़- ताश के पत्ते की तरह ढहा दो मंजिला मकान, वीडियो कर देगा हैरान

आजमगढ़- ताश के पत्ते की तरह ढहा दो मंजिला मकान, वीडियो कर देगा हैरान

इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई.

इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई.

Azamgarh Building Collapse: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के मेंहनगर कस्बे के संतकबीर नगर मोहल्ले में एक मकान निर्माण के लिए बेसमेंट की खुदाई के दौरान बगल में स्थित दो मंजिला मकान अचानक ढह गया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

अधिक पढ़ें ...

आजमगढ़. उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले (Azamgarh News) के मेंहनगर कस्बे के संतकबीर नगर मोहल्ले में एक मकान निर्माण के लिए बेसमेंट की खुदाई के दौरान बगल में स्थित दो मंजिला मकान अचानक ढह गया. उस मकान मालिक के परिजन एक दिन पहले ही गांव चले गए थे, जिसके चलते हादसे में पूरा परिवार बाल-बाल बच गया. घटना की खबर पाकर मौके पर पुलिस के साथ अधिकारी भी पहुंच गए. इस घटना में 50 लाख रुपये से अधिक की क्षति बताई जा रही है.

मेंहनगर थाना क्षेत्र के पटना गांव निवासी प्रभात दूबे यहां तहसील रोड पर स्थित संतकबीर नगर मोहल्ले में अपना दो मंजिला मकान बनवाए थे. उनके घर के बगल में ही मेंहनगर क्षेत्र के करौती गांव निवासी सुरेंद्र सिंह ने अपना घर बनवा रहे थे. पिछले तीन दिन से इसके बेसमेंट की खुदाई चल रही थी. खुदाई के दौरान अचानक प्रभात दूबे का दो मंजिला मकान ढह गया. प्रभात के परिवार के लोग एक दिन पहले ही अपने पैतृत गांव चले गए थे.

ये भी पढ़ें- UPTET Paper Leak Case: कैसे पकड़ में आया यूपी टीईटी का लीक पेपर? जानें पूरा मामला

लोगों का कहना है कि प्रभात के परिजनों के गांव चले जाने की वजह से इस हादसे में जनहानि होने से बच गई. मकान ढहने से 50 लाख रुपये से अधिक की क्षति का दावा किया जा रहा है. घटना की खबर पाकर मेंहनगर तहसीलदार रानी गरिमा जायसवाल, लेखपाल विपिन पांडेय, मेंहनगर थाना के दारोगा आसिफ खान ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की. पुलिस दोनों पक्ष को थाने लेकर गई.

पिता ने बेटी को दिया सरप्राइज, पिया के घर उड़नखटोला से पहुंची दुल्हन -See Photos

मेंहनगर नगर पंचायत कार्यालय के वरिष्ठ लिपिक अशोक दूबे ने बताया कि सुरेंद्र सिंह का नक्शा पास था, लेकिन बेसमेंट के लिए लिखित रूप से उन्हें मना किया गया था. नगर वासियों का कहना है कि तीन दिन से बेसमेंट की खुदाई चल रही थी, अगर नपा के कर्मचारी देखे होते तो इतना बड़ा हादसा होने से बच जाता.

Tags: Azamgarh big news, Building collapsed news, OMG Video

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर